scriptयूपी में भाजपा की कम सीट आने पर केंद्रीय राज्य मंत्री बी एल वर्मा बोले- विपक्ष ने लोगों को गुमराह किया | Union State Minister BL Verma says Opposition misled people then BJP less seats in UP | Patrika News
यूपी न्यूज

यूपी में भाजपा की कम सीट आने पर केंद्रीय राज्य मंत्री बी एल वर्मा बोले- विपक्ष ने लोगों को गुमराह किया

उत्तर प्रदेश में भाजपा की कम सीट आने पर बीएल वर्मा ने कहा कि इंडी गठबंधन के लोगों ने प्रदेश में उनकी पार्टी के खिलाफ झूठ का नैरेटिव सेट किया, जिसके चलते भाजपा को नुकसान हुआ।

लखनऊJun 10, 2024 / 08:18 pm

Anand Shukla

Union State Minister BL Verma says Opposition misled people then BJP less seats in UP
Union State Minister BL Verma: देश में एक बार फिर बीजेपी अगुवाई वाली एनडीए की सरकार बन गई है। रविवार की शाम नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण की। उनके साथ कैबिनेट में शामिल होने वाले मंत्रियों ने भी पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। पीएम मोदी की कैबिनेट में उनके अलावा 30 मंत्री शामिल हुए हैं। मोदी सरकार 3.0 में पांच मंत्रियों (स्वतंत्र प्रभार) को जगह मिली। इसके अलावा बदायूं के रहने वाले राज्यसभा सांसद बीएल वर्मा समेत 36 राज्य मंत्रियों को शपथ दिलाई गई।
रविवार देर शाम मंत्री पद की शपथ लेने के बाद बीएल वर्मा ने सामाचार एजेंसी आईएएनएस ने बात की। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में विकसित भारत को लेकर काम करेंगे। हमारा एजेंडा साफ है। हमने जो विकास किया है, उस विकास के कार्य की गति और तेजी बढ़ानी है। देश के सभी वर्गों के लिए जिस तरह से पीएम मोदी ने बीते दस सालों में काम किया है, उसी तरह हम अपने कार्यकाल में भी काम करेंगे। पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, मैं उसके लिए आभार व्यक्त करता हूं।

एनडीए का गठबंधन चुनाव से पहले का है: बी एल वर्मा

वहीं, एनडीए की सरकार पांच साल नहीं चलेगी विपक्ष के दावे पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष सिर्फ लोगों को गुमराह कर रहा है। एनडीए गठबंधन अपना कार्यकाल पूरा करेगा, सरकार पांच साल तक चलेगी। हमारा गठबंधन चुनाव से पहले का है। पीएम मोदी ने एनडीए के सभी घटक दलों के नेताओं के हित में चुनाव के दौरान जनसभाएं की, उन्हें चुनाव जिताने में अपना योगदान दिया। एनडीए गठबंधन ईमानदारी के साथ चलेगा और देश के हित में कार्य होंगे।
उत्तर प्रदेश में भाजपा की कम सीट आने पर उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन के लोगों ने प्रदेश में उनकी पार्टी के खिलाफ झूठ का नैरेटिव सेट किया, जिसके चलते हमें नुकसान हुआ। प्रदेश की जनता उनके झूठे वादे और झूठी बातों में आ गए, लेकिन आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा की शानदार जीत होगी। 2017 और 2022 की तरह 2027 में भाजपा उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।
बीएल वर्मा एनडीए सरकार में दूसरी बार मंत्री बने हैं। वो राज्यसभा सांसद हैं। वो यूपी के बदायूं से हैं।

Hindi News/ UP News / यूपी में भाजपा की कम सीट आने पर केंद्रीय राज्य मंत्री बी एल वर्मा बोले- विपक्ष ने लोगों को गुमराह किया

ट्रेंडिंग वीडियो