scriptRampur Crime: रामपुर में महिला को जहर देने के आरोप में सास और नंद गिरफ्तार, अस्पताल में हुई थी मौत | Mother-in-law and son-in-law arrested for poisoning woman in Rampur | Patrika News
रामपुर

Rampur Crime: रामपुर में महिला को जहर देने के आरोप में सास और नंद गिरफ्तार, अस्पताल में हुई थी मौत

Rampur Crime: यूपी के रामपुर निवासी महिला ने ससुराल वालों पर दहेज मांगने के आरोप में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने सास और नंद को गिरफ्तार कर लिया है।

रामपुरOct 05, 2024 / 08:14 am

Mohd Danish

Mother-in-law and son-in-law arrested for poisoning woman in Rampur

Rampur Crime News

Rampur Crime News: रामपुर के थाना क्षेत्र के चकरपुर गांव निवासी महिला ने ससुराल वालों पर दहेज मांगने के आरोप में शहजादनगर थाने में केस दर्ज कराया था। आरोप है कि 22 सितंबर को वह अपने घर पर थी। इस दौरान उसकी ससुराल वालों ने खाने में जहर दे दिया था। इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब इस मामले में फरार चल रही महिला की सास और नंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

रामपुर में चार स्टोन क्रशरों पर राज्य कर का छापा, 20 करोड़ की जीएसटी चोरी पकड़ी

आरोप है कि 22 सितंबर को वह अपने घर पर थी। इस दौरान उसकी ससुराल वालों ने खाने में जहर दे दिया था। इसके बाद उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार को मामले में फरार चल रही महिला की सास और नंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Hindi News / Rampur / Rampur Crime: रामपुर में महिला को जहर देने के आरोप में सास और नंद गिरफ्तार, अस्पताल में हुई थी मौत

ट्रेंडिंग वीडियो