scriptसुल्तानपुर पहुंचे आप सांसद संजय सिंह, बोले- 6 महीने से ज्यादा नहीं चलने वाली बैसाखी की मोदी सरकार | AAP MP Sanjay Singh says Modi government will not last more than 6 months | Patrika News
यूपी न्यूज

सुल्तानपुर पहुंचे आप सांसद संजय सिंह, बोले- 6 महीने से ज्यादा नहीं चलने वाली बैसाखी की मोदी सरकार

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एनडीए के घटक दलों में अभी से असंतोष है और परिस्थितियां बता रही हैं कि 6 माह से ज्यादा मोदी सरकार नहीं चलने वाली है।

सुल्तानपुरJun 10, 2024 / 08:52 pm

Anand Shukla

AAP MP Sanjay Singh says Modi government will not last more than 6 months
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह सोमवार को अपने गृह जनपद सुल्तानपुर पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। जम्मू में बस पर हुए आतंकी हमले को लेकर संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री आतंकवाद को खत्म करने का दावा करते हैं। बीजेपी कहती है कि धारा 370 हटने के बाद जम्मू कश्मीर में अमन चैन कायम है। आतंकवाद की घटनाएं अब तक कश्मीर के क्षेत्र में होती थी, लेकिन ये तो जम्मू से ही जुड़ा हुआ क्षेत्र है। मृतकों के प्रति आम आदमी की गहरी संवेदना है। ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।
वहीं, उत्तर प्रदेश में क्राइम का ग्राफ बढ़ने और प्रतापगढ़ में 48 घंटों में आधा दर्जन हत्याओं पर संजय सिंह ने कहा कि दावे और हकीकत में जमीन आसमान का अंतर है। जमीन पर सुधार नहीं करेंगे तो ऐसी घटनाएं होती रहेंगी। यूपी सरकार और सीएम योगी को संज्ञान लेना चाहिए और जिम्मेदार लोगों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।
यह भी पढ़ें

किसान सम्मान निधि की किस्त जारी होने पर राकेश टिकैत बोले- वो तो था उधार

6 महीने से ज्यादा मोदी सरकार नहीं चलने वाली है: संजय सिंह

इंडिया गठबंधन की सरकार न बन पाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि पीएम मोदी दावा कर रहे थे कि 400 सीट आएगी, लेकिन वे 240 पर रुक गए। उन्हें खुद बहुमत नहीं मिला और वो बैसाखी की सरकार चला रहे हैं। अभी से घटक दलों में असंतोष है और परिस्थितियां बता रही हैं कि 6 माह से ज्यादा मोदी सरकार नहीं चलने वाली। दो बार एनडीए सरकार 13 दिन और 13 महीने चली थी। ये सरकार 6 महीने ही चलेगी।

लोकसभा स्पीकर भाजपा का नहीं होना चाहिए: संजय सिंह

संजय सिंह ने आगे कहा कि लोकसभा स्पीकर भाजपा का नहीं होना चाहिए। वरना पार्टियां तोड़ी जाएंगी, संविधान की धज्जियां उड़ाई जाएंगी और सांसदों को निलंबित किया जाएगा। मोदी सरकार में भारतीय संसदीय इतिहास में 150 से ज्यादा सांसदों को निलंबित किया गया है। इसे देखते हुए एनडीए के घटक दलों को मिलकर गैर भाजपा स्पीकर को चुना जाना चाहिए।

Hindi News/ UP News / सुल्तानपुर पहुंचे आप सांसद संजय सिंह, बोले- 6 महीने से ज्यादा नहीं चलने वाली बैसाखी की मोदी सरकार

ट्रेंडिंग वीडियो