scriptUjjain News: स्कॉर्पियो दिला दो पापा… मना करने पर 19 साल के बेटे ने खाया जहर, दर्दनाक मौत | Ujjain news 19 years old son consume poison died due to parents denied his Scorpio car demand | Patrika News
उज्जैन

Ujjain News: स्कॉर्पियो दिला दो पापा… मना करने पर 19 साल के बेटे ने खाया जहर, दर्दनाक मौत

Ujjain News: मध्य प्रदेश के उज्जैन के सोडंग गांव का मामला, कुछ महीने पहले ही पिता ने दिलाई थी बाइक, अब स्कॉर्पियो दिलाने की जिद कर रहा था बेटा

उज्जैनJun 11, 2024 / 09:33 am

Sanjana Kumar

ujjain news

Ujjain Crime news

Ujjain News: आजकल बच्चों की जिद ना मानना पेरेंट्स के लिए जिंदगी भर का दर्द बनता जा रहा है। ऐसा ही एक मामला उज्जैन में सामने आया है, जहां एकलौता बेटा अपने पापा से स्कॉर्पियो खरीदने की जिद कर रहा था। लेकिन पापा के ना मानने पर उसने जहर खाकर जान दे दी।

यहां पढ़ें पूरा मामला


उज्जैन के सोडंग गांव में स्कॉर्पियो ना दिलाने पर एक युवक ने जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी तबीयत खराब होने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए लेकिन, युवक की हालत गंभीर बनी हुई थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। भैरवगढ़ थाना क्षेत्र स्थित सोडंग गांव में रहने वाला 19 साल का अभिषेक पिता धर्मेंद्र आंजना नई स्कॉर्पियो का जैसे दीवाना था। उसके पिता धर्मेद्र ने कुछ माह पहले ही उसे करीब 3:30 लाख रुपए की बाईक दिलवाई थी।

जरा सी बात पर दे दी जान

अभिषेक नई स्कॉर्पियो गाड़ी खरीदने के लिए जिद करने लगा। लेकिन पिता धर्मेंद्र स्कॉर्पियो गाड़ी खरीदने की अभिषेक की जिद पूरी नहीं कर सकते थे। इसीलिए उसने बेटे को स्कॉर्पियो दिलाने से मना कर दिया। बस इसी बात पर अभिषेक को इतना बुरा लगा कि उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
भैरवगढ़ थाने के एएसआई ओमप्रकाश मालवीय ने बताया कि अभिषेक की उपचार के दौरान मौत हो गई है। इस मामले मे मृतक अभिषेक के बयान तो लिए ही जा चुके हैं लेकिन अब परिजनों के भी बयान लिए जा रहे हैं।

हर ख्वाहिश करते थे पूरी


इस मामले में जब अभिषेक के पिता धीरज आंजना से बात की गई तो उनका कहना था कि अभिषेक उनका इकलौता बेटा था। उन्होंने कुछ महीने पहले ही उसे एक नई बाइक भी दिलाई थी। लेकिन बाइक लेने के बाद भी अभिषेक खुश नहीं था और लगातार नई स्कॉर्पियो दिलवाने के लिए पिता पर दबाव बना रहा था। यही कारण था कि धीरे-धीरे उसे गाड़ी दिलाने से मना कर दिया गया था, जिससे नाराज होकर उसने यह कदम उठा लिया।
पिता का कहना था कि उन्होंने उसकी हर ख्वाहिश पूरी की, लेकिन अभिषेक को स्कॉर्पियो दिलाने की जिद करने पर बात पर धर्मेंद्र ने कुछ दिन पहले ही फटकार लगाई थी। रिश्तेदारों का कहना था कि धर्मेंद्र अभिषेक को स्कॉर्पियो इसीलिए भी नहीं लेना चाहते थे क्योंकि अभी उसकी उम्र काफी कम थी। हाल ही में बाइक से अभिषेक का दो बार एक्सीडेंट भी हो चुका था।

Hindi News/ Ujjain / Ujjain News: स्कॉर्पियो दिला दो पापा… मना करने पर 19 साल के बेटे ने खाया जहर, दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो