scriptUjjain News: उज्जैन में घर में घुसकर महिलाओं से गैंग रेप की कोशिश नाकाम तो पुरानी रंजिश में चला खूनी खेल, हैरान कर देगा मामला | Ujjain News 10 12 people Attempt to gang rape women by entering house in Ujjain old rivalry mp police big action | Patrika News
उज्जैन

Ujjain News: उज्जैन में घर में घुसकर महिलाओं से गैंग रेप की कोशिश नाकाम तो पुरानी रंजिश में चला खूनी खेल, हैरान कर देगा मामला

Ujjain News: पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच चला खूनी खेल, एक पक्ष ने SP को सौंपा घटना का वीडियो दूसरे पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

उज्जैनJul 03, 2024 / 11:10 am

Sanjana Kumar

Ujjain news
Ujjain News: मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन से बड़ा मामला सामने आया है। यहां पुरानी रंजिश में दो पक्षों के बीच खूनी खेल चला। दोनों पक्षों के लोग एक-दूसरे पर हथियारों से वार करते रहे। हालांकि इस घटना में कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ है। लेकिन एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर गंभीर आरोप लगाए हैं।
उनका कहना है कि दूसरे पक्ष के लोग उनके घर में घुसे और महिलाओं से गैंगरेप की कोशिश की। और जब उनका विरोध किया गया, तो उन्होंने हथियार निकाल लिए। जानकारी के मुताबिक इस चौंकाने वाली घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस को दूसरे पक्ष ने भी शिकायत की है और पहले पक्ष के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

घटना का वीडियो दिखाकर एसपी से की जांच की मांग

जानकारी के मुताबिक घटना उज्जैन के आगर रोड की है। यहां गायरी और आंजना समाज के बीच पुरानी रंजिश के चलते अक्सर विवाद चलता रहता है। मामले में गायरी समाज का आरोप है कि गांव के करीब 10-12 दबंग लोग उनके घर में गलत नियत से घुसे। उनके हाथों में तलवार, चाकू और पिस्टल थी। घर में घुसते ही उन्होंने महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करते हुए गैंगरेप की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने विरोध किया तो उन्होंने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। जिससे परिवार के कई लोग घायल हो गए।
ये भी पढ़ें: Hospital On Wheel: MP में अब हॉस्पिटल ऑन व्हील, घर पर मिलेगा फ्री में इलाज

वहीं गायरी पक्ष ने पुलिस पर लगाए आरोप

पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराने पहुंचे गायरी समाज के लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाए कि पुलिस ने इस मामले में जो कार्रवाई की वो संतोषजनक नहीं है। इसलिए घटना का वीडियो देकर उन्होंने एसपी से मामले में जांच की मांग की है।
मध्य प्रदेश की महाकाल नगरी उज्जैन के इस मामले में पुलिस का कहना है कि गांव का मामला होने और आरोपियों के माफी मांगने पर पहले केस दर्ज नहीं किया गया था। लेकिन अब पहले पक्ष ने दूसरे पक्ष पर घर में घुसकर अश्लील हरकत करने और गैंगरेप में नाकाम होने पर जानलेवा हमला करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं।

जांच के बाद की जाएगी आगे की कार्रवाई

चीमनगंज मंडी थाने में यह मामला दर्ज किया गया है। इनमें जल्द ही गैर जमानती धाराएं जोड़ी जाएंगी। दोनों ही पक्षों ने घटना को लेकर वीडियो दिए हैं। जिनकी जांच की जा रही है।

Hindi News/ Ujjain / Ujjain News: उज्जैन में घर में घुसकर महिलाओं से गैंग रेप की कोशिश नाकाम तो पुरानी रंजिश में चला खूनी खेल, हैरान कर देगा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो