scriptभिखारी ने की नोटों की बारिश, प्लेटफॉर्म पर उड़ते नोट देख लोगों के उड़ गए होश | The beggar blew up the notes People were blown away after seeing the n | Patrika News
उज्जैन

भिखारी ने की नोटों की बारिश, प्लेटफॉर्म पर उड़ते नोट देख लोगों के उड़ गए होश

रेलवे स्टेशन पर भिखारी ने उड़ाए नोट संपत्ति के कागजात

उज्जैनDec 15, 2021 / 03:01 pm

Hitendra Sharma

patrika_mp.png

उज्जैन. रेलवे स्टेशन पर प्लेटफॉर्म पर नोटों की बारिश को देखकर लोगों की आखें फटी रह गई। किसी यात्री ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया उसके बाद यह वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक भिखारी अपने थेले से नोट उड़ाता दिखाई दे रहा है। नोट उड़ाते उड़ाते उस बुजुर्ग ने प्लेटफॉर्म पर नोटों का ढेर लगा दिया।

मध्य प्रदेश के उज्जैन जिले के नागदा रेलवे स्टेशन पर एक भिखारी ने पहले 50 रुपयों के नोट उड़ाए फिर दूसरी पोटली में से 100 रुपयों की गड्डियां निकाली और उड़ाना शुरू कर दिया। जब नोट उड़ाते उड़ाते खत्म हो गए तो संपत्ति के पेपर भी उड़ा दिए।

Must See: चुनाव में प्रत्याशी कर सकेंगे मनमाना खर्च, हिसाब भी नहीं मांगा जाएगा

बुजुर्ग के नोट उड़ाते वीडियो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखें वीडियो…

 

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86bbab

नागदा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक कुछ ही देर में 100, 50, 10 और 20 रुपयों के नोटों से पट गया। नोटों की बारिश का नजारा देखकर स्टेशन पर कई लोग खड़े हो गए। हालांकि लोगों में से किसी ने भिखारी के रुपए नहीं उठाए।

Must See: शहर में अब सुरक्षा बलों की तर्ज पर होगी मोर्चाबंदी, एफबीआइ की तर्ज पर डिजिटल डाटा

वीडियो सोमवार दोपहर का बताया जा रहा है। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर नोटों का ढेर देखकर लोगों ने वीडियो बनाए और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना के बाद जीआरपी ने भिखारी के नोटों को इकठ्ठाकर वापस कर दिया। और समझाइस के बाद बुजुर्ग बुरहानपुर जाने के लिए तैयार हुआ और बुरहानपुर जाने के लिए रवाना हो गया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग को स्टेशन पर किसी ने कुछ बोल दिया था जिससे गुस्सा होकर उसने नोटों को उड़ाना शुरू कर दिया।

Hindi News/ Ujjain / भिखारी ने की नोटों की बारिश, प्लेटफॉर्म पर उड़ते नोट देख लोगों के उड़ गए होश

ट्रेंडिंग वीडियो