scriptRahul Gandhi Speech: राहुल गांधी के ‘हिंदू’ वाले बयान पर भड़के उज्जैन के संत, दे डाली बड़ी चेतावनी…. | Rahul Gandhi Lok Sabha Speech: Saints of Ujjain got angry on Rahul Gandhi statemen | Patrika News
उज्जैन

Rahul Gandhi Speech: राहुल गांधी के ‘हिंदू’ वाले बयान पर भड़के उज्जैन के संत, दे डाली बड़ी चेतावनी….

Rahul Gandhi Lok Sabha Speech: राहुल गांधी के हिंदुओं पर दिए जाने वाले बयान से लोगों में गुस्सा है। उज्जैन में संत समाज ने दी चेतावनी देते हुए कहा कि दम है तो उज्जैन आकर ऐसा बयान दें।

उज्जैनJul 02, 2024 / 02:52 pm

Ashtha Awasthi

Rahul Gandhi Lok Sabha Speech

Rahul Gandhi Lok Sabha Speech

Rahul Gandhi Lok Sabha Speech: विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में राष्ट्रपति अभिभाषण पर चर्चा के दौरान सदन में दिए एक बयान में कहा कि, जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं वो 24 घंटे हिंसा-हिंसा-हिंसा…नफरत-नफरत-नफरत करते हैं। सदन में पीएम मोदी समेत कई बड़े नेताओं ने विरोध जताया है।
राहुल गांधी के बयान पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डा. मोहन यादव ने भी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

राहुल गांधी के बयान पर उज्जैन में संत समाज ने चेतावनी देते हुए कहा कि दम है तो उज्जैन आकर ऐसा बयान दें। स्वामी रामानंद संत आश्रम के दिगंबर अखाड़े के संतों ने राहुल गांधी से माफी मांगने की बात कही, अन्यथा उग्र आंदोलन कर राहुल गांधी को सबक सिखाया जाएगा।
सभी को मालूम है कि राहुल गांधी किस देश में जन्मे हैं, वैसे ही मानसिकता रखेंगे, इसलिए वह इस तरह हिंदुओं के खिलाफ बयानबाजी करते हैं। उनके और कांग्रेस के खिलाफ संतों ने नारे भी लगाए। संत मुनीशरणदास व अन्य संतों ने उनसे माफी मांगने की बात कही। साथ ही यह भी चेतावनी दी कि पूरे देश में संत समाज उग्र आंदोलन कर उनका पुतला फूंकेगा।
लोकसभा में नेता विपक्ष राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को हिंसक बताए जाने वाले बयान पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा है कि यह बयान राहुल गांधी की कुत्सित मानसिकता को दर्शाता है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी के बयान की निंदा करते हुए कहा कि उन्हें नाक रगड़कर माफी मांगनी चाहिए।

Hindi News/ Ujjain / Rahul Gandhi Speech: राहुल गांधी के ‘हिंदू’ वाले बयान पर भड़के उज्जैन के संत, दे डाली बड़ी चेतावनी….

ट्रेंडिंग वीडियो