scriptUS Presidential Elections 2024: जब ट्रंप को गुंडागर्दी का सामना करना पड़ा और बाइडन खराब बहस करते रहे | US Presidential Elections 2024: Trump faced hooliganism in the debate and Biden kept arguing badly | Patrika News
विदेश

US Presidential Elections 2024: जब ट्रंप को गुंडागर्दी का सामना करना पड़ा और बाइडन खराब बहस करते रहे

US Presidential Elections: अमरीकी राष्टपति चुनाव के लिए अटलांटा में हुई डिबेट में ट्रंप को गुंडागर्दी का सामना करना पड़ा, वहीं रिपब्लिकन एकजुट होकर उनका बचाव करते रहे। फिर भी, बाइडन का खराब बहस प्रदर्शन उनके प्रतिस्थापन की मांग को जन्म देता है। यह विचार बेतुका है। इंडो अमरीकन कम्युनिटी लीडर, व्हाइट हाउस के सलाहकार अजय भुटोरिया ने सीधे अमरीका से यह बात बताई।

नई दिल्लीJul 03, 2024 / 02:49 pm

M I Zahir

US presidential Election Debate

US presidential Election Debate

US Presidential Elections: अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए अटलांटा में हुई डिबेट में अमरीका में रह रहे इंडो अमरीकन कम्युनिटी लीडर, व्हाइट हाउस के सलाहकार व डेमोक्रेटिक पार्टी के डिप्टी नेशनल फाइनेंस चेयर अजय भुटोरिया ( Ajay Jain Bhutoria) ने सीधे अमरीका से बताया कि अटलांटा, जीए – मैं पिछले सप्ताह बाइडन-हैरिस 2024 अभियान के साथ वॉच पार्टी में भाग लेने के लिए यहां था और रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ( Donald Trump) की ओर से गलत सूचनाओं की बाढ़ से स्तब्ध था।

बहस से परे देखें

उन्होंने कहा कि अमरीकी राष्ट्रपति चुनाव के लिए अटलांटा में हुई ब​हस के दौरान मैं ट्रंप की ओर से बोले गए झूठों की गिनती करना भूल गया। बहस की रात राष्ट्रपति जो बाइडन के प्रदर्शन पर मीडिया के ध्यान के बावजूद, हमें एक बहस से परे देखना चाहिए और पिछले साढ़े तीन वर्षों में की गई उल्लेखनीय प्रगति पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। राष्ट्रपति पद और दोनों राष्ट्रपतियों के दौरान किए गए काम की तुलना करें, न कि केवल बहस की रात के 90 मिनट की।

झूठा जीतता हुआ दिखाई देता है

अमरीका में रह रहे इंडो अमरीकन कम्युनिटी लीडर अजय भुटोरिया ने बताया कि एक आत्मविश्वासी झूठे और एक ईमानदार सच बोलने वाले के बीच प्रतियोगिता में, झूठा अक्सर जीतता हुआ दिखाई देता है, लेकिन हमें बहस से परे वास्तविक राष्ट्रपतियों को देखना चाहिए। राष्ट्रपति जो बाइडन ( Joe Biden) सिर्फ़ इस पद के लिए सही व्यक्ति नहीं हैं – वे इस पद के लिए एकमात्र व्यक्ति हैं। विकल्प एक दोषी अपराधी है।
ये भी पढ़ें: Mini India : दुनिया के किस देश में लोकल से ज्यादा रहते हैं इंडियन ?

INSTC: रूस ने ऐसे रास्ते से भारत भेजा कोयला, हैरान रह गए अमेरिका और चीन

Hindi News/ world / US Presidential Elections 2024: जब ट्रंप को गुंडागर्दी का सामना करना पड़ा और बाइडन खराब बहस करते रहे

ट्रेंडिंग वीडियो