scriptT20 World Cup जीतने पर कपड़े उतारकर कार की छत पर पी बीयर…कार नंबर ने मचाया तहलका | T20 World Cup Ujjain Video viral young man drank beer on the roof of the car | Patrika News
उज्जैन

T20 World Cup जीतने पर कपड़े उतारकर कार की छत पर पी बीयर…कार नंबर ने मचाया तहलका

Ujjain Video viral: टी-20 वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में मंदसौर से कार की सर्विसिंग कराने आया युवा होश खो बैठा। जश्र में डूबकर उसने कार के हुड पर बिना शर्त के ही शराब की बोतल रख पीना शुरू कर दिया था।

उज्जैनJul 02, 2024 / 02:09 pm

Ashtha Awasthi

Ujjain Video viral

Ujjain Video viral

Ujjain Video viral: 29 जून की रात को भारत के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में मंदसौर से कार की सर्विसिंग कराने आया युवा होश खो बैठा। जश्र में डूबकर उसने कार के हुड पर बिना शर्त के ही शराब की बोतल रख पीना शुरू कर दिया था। मजे की बात तो यह है कि खुले आम टॉवर चौक पर महिलाओं, बच्चों और सुरक्षा में लगाई पुलिस के सामने ही युवा की इस शर्मनाक करतूत पर कई लोगों ने उसे प्रोत्साहित करना भी शुरू कर दिया था।
उससे हाथ मिलाने और बधाई देने जा रहे थे। युवक के इस कृत्य का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया और उसे वायरल कर दिया। जिसके बाद हरकत में आई माधवनगर पुलिस कार नंबर के आधार पर ट्रेस करते हुए मंदसौर पहुंच गई और कार सहित युवक को उज्जैन ले आई। यहां उसके खिलाफ कार्रवाई कर कार जब्त की है।
ये भी पढ़ें: Ladli Behna Yojana: 5 जुलाई को लाड़ली बहनों को 1250 रूपए मिलेंगे या 1500 रुपए, जानिए यहां

कार की छत पर शराब की बोतलें जमाई

माधवनगर एसआइ पवन वास्कले के अनुसार रविवार को एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमे आरोपी कार की छत पर शराब पीते और सिगरेट के गुब्बारे छोड़ते हुए दिख रहा था। इस वीडियों की जांच की तो पता चला कि 29 जून की रात को भारतीय टीम के टी-20 वर्ल्ड कप जीतने की खुशी में एकत्रित हुए लोगों के बीच एक युवक ने टॉवर चौक पर कार के हुड पर शराब की बोतलें जमा रखी थी और वह हुड पर बैठ कर शराब और सिगरेट पीते हुए दिख रहा था।

कार का नंबर ट्रेस कर पुलिस मंदसौर पहुंची

ऐसे में पुलिस कार एमपी 13जेडसी 6515 को ट्रेस करते हुए मंदसौर पहुंच गई और आरोपी जसवंत पिता दुलेसिंह राजपूत निवासी धनवाढ़ा जिला मंदसौर को गिरतार कर लाई। आरोपी ने आमजन और लोक मार्ग या लोक परिवहन मार्ग में किसी व्यक्ति को खतरा, बाधा या चोट पहुंचाने जैसे कृत्य किए हैं। जिसके तहत उसके खिलाफ 283 के तहत केस दर्ज कर कार जब्त की है।

Hindi News/ Ujjain / T20 World Cup जीतने पर कपड़े उतारकर कार की छत पर पी बीयर…कार नंबर ने मचाया तहलका

ट्रेंडिंग वीडियो