scriptबेड़वास मेगा आवास में दो दिन में गिरी रेडिमेड ब्राउंडी | udaipue bedwas mega awas yojna in uit udaipur news | Patrika News
उदयपुर

बेड़वास मेगा आवास में दो दिन में गिरी रेडिमेड ब्राउंडी

सुरक्षा के लिए यूआईटी ने ब्राउंडी लगाने का शुरू करवाया था काम

उदयपुरAug 10, 2021 / 12:15 am

Mukesh Hingar

बेड़वास मेगा आवास में दो दिन में गिरी रेडिमेड ब्राउंडी

बेड़वास मेगा आवास में दो दिन में गिरी रेडिमेड ब्राउंडी

उदयपुर. बीते सप्ताह से ही बेड़वास स्थित मेगा आवास में सुरक्षा की दृष्टि से कैम्पस का ऊपरवाड़ा बंद करने के लिए सीमेंट की ब्राउंडी लगाने का काम शुरू किया। रविवार को पहली बारिश में ही एक स्थान पर ब्राउंडी गिर गई। क्षेत्रवासियों ने बताया कि जिस स्थान से रेडिमेड ब्राउंडी गिरी उसे दो दिन पहले ही लगाया गया था। लोगों ने कहा कि इस कार्य की गुणवत्ता की पोल खुलकर सामने आ गई। लोगों ने बताया कि ब्राउंडी लग चुकी थी और उसके बाद इसके आगे भी काम पूरा कर दिया गया था। वहां रहने वाले लोगों का कहना है कि वहां सुरक्षा के लिए चारदीवारी बनाई जा रही है यह अच्छी बात है कि लेकिन ऐसा निर्माण करने से क्या मतलब है जिसकी दो दिन में ही पोल खुल गई।
एक और मोटरसाइकिल चोरी
इधर, इस कैम्पस से रविवार को एक और मोटरसाइकिल चोरी हो गई जिसकी रिपोर्ट पुलिस को दी गई। बताते है कि इस कैम्पस से मोटरसाइकिल तथा उसनसे पेट्रोल चोरी होना आम हो गया था।
बारिश ने बताया करंट का खतरा
इस क्षेत्र में सोसायटी के बाहर से गुजर रही नालियों के अंदर से बिजली के पोल खड़े किए। लोगों ने बताया कि बारिश में तेजी से बहे पानी के साथ पोल में करंट का डर लोगों को लगने लगा। वैसे पहले भी इनका विरोध होने लगा।

Hindi News / Udaipur / बेड़वास मेगा आवास में दो दिन में गिरी रेडिमेड ब्राउंडी

ट्रेंडिंग वीडियो