scriptKolkata: सीएम के साथ दो घंटे चली बैठक, जूनियर डॉक्टरों का अनशन खत्म, हड़ताल वापस | Kolkata: Two-hour meeting with CM, junior doctor hunger strike ends, strike called off | Patrika News
राष्ट्रीय

Kolkata: सीएम के साथ दो घंटे चली बैठक, जूनियर डॉक्टरों का अनशन खत्म, हड़ताल वापस

Kolkata: आरजी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में एक महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या से उत्पन्न गतिरोध सोमवार रात को समाप्त हो गया।

कोलकाताOct 22, 2024 / 08:44 am

Shaitan Prajapat

Kolkata: आरजी कर मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में एक महिला ट्रेनी डॉक्टर के साथ बलात्कार और हत्या से उत्पन्न गतिरोध सोमवार रात को समाप्त हो गया। राज्य सचिवालय नवान्न में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ लगभग दो घंटे बैठक के बाद आंदोलनकारी जूनियर डॉक्टरों ने अनिश्चितकालीन अनशन खत्म कर दिया। डॉक्टरों ने मंगलवार को प्रस्तावित पूर्ण स्वास्थ्य हड़ताल भी वापस ले ली।

जूनियर डॉक्टरों का अनशन खत्म, हड़ताल वपास

सीएम से मिलने के बाद जूनियर ड़क्टरों ने वेस्ट बंगाल जूनियर डॉक्टर फ्रंट की बैठक की। आंदोलनकारी डॉक्टर देवाशीष हलदर ने कहा कि घटना की शिकार महिला डॉक्टर के मां-बाप के आग्रह पर हम आमरण अनशन समाप्त कर रहे हैं लेकिन, अभया को न्याय दिलाने और राज्य के स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार लाने के लिए हमारा आंदोलन जारी रहेगा। आगामी शनिवार को हम महासम्मेलन करेंगे और आगे की रणनीति तैयार करेंगे। उन्होंने कहा कि हमें मालूम नहीं था कि बैठक का सीधा प्रसारण किया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

Jammu-Kashmir: आतंकवादी हमले से ​फिर दहली घाटी, एक डॉक्टर सहित सात मौत, उरी में एक आतंकी को किया ढेर


स्वास्थ्य सचिव को हटाने से इनकार

बताया जाता है कि बैठक में राज्य के स्वास्थ्य सचिव को हटाने की मांग को खारिज करते हुए सीएम ने डॉक्टरों की अधिकांश मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया है।

Hindi News / National News / Kolkata: सीएम के साथ दो घंटे चली बैठक, जूनियर डॉक्टरों का अनशन खत्म, हड़ताल वापस

ट्रेंडिंग वीडियो