scriptराजस्थान उपचुनाव: टिकट नहीं मिला तो फूट फूटकर रोने लगा भाजपा नेता, पार्टी को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम | BJP leader Narendra Meena started crying when he did not get ticket from Salumbhar | Patrika News
उदयपुर

राजस्थान उपचुनाव: टिकट नहीं मिला तो फूट फूटकर रोने लगा भाजपा नेता, पार्टी को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

Rajasthan by-Election 2024 : सलूंबर विधानसभा उप चुनाव को लेकर भाजपा द्वारा टिकट नहीं मिलने से नाराज भाजपा नेता नरेन्द्र मीणा रविवार को एक सभा में पहुंचते ही फूट-फूटकर रोने लगे।

उदयपुरOct 20, 2024 / 08:12 pm

Kamlesh Sharma

play icon image
सलूम्बर। विधानसभा सलूम्बर उपचुनाव में टिकट तय होते ही सियासी हलचल शुरू हो गई है। दिवंगत विधायक अमृतलाल मीणा की पत्नी शांता मीणा को टिकट दिए जाने के बाद भाजपा में बगावत के सुर उठने लगे हैं। अब तक भाजपा से मजबूत दावेदारी कर रहे नरेंद्र मीणा और उनके समर्थकों ने गहरी नाराजगी जताई है। इसी को लेकर रविवार को सलूम्बर में हुई एक बैठक में दावेदार नरेंद्र मीणा फूट-फूटकर रोए। नरेंद्र और उनके समर्थकों ने पार्टी को 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। टिकट को लेकर बदलाव नहीं होने की स्थिति में निर्दलीय चुनाव लड़ने की भी बात कही है।
सलूम्बर से भाजपा ने शनिवार शाम को टिकट तय किया था। दिवंगत विधायक अमृतलाल की पत्नी शान्ता देवी का नाम घोषित करने के बाद भाजपा के एक बड़े खेमे ने आपत्ति जता दी। रविवार को सलूम्बर स्थित वाटिका में बैठक हुई, जिसमें शामिल नरेंद्र और समर्थकों ने मंच से अपना रुख दिखा दिया। नरेंद्र के समर्थक शांता देवी के टिकट को अनुचित ठहराते हुए नरेंद्र को ही टिकट देने की बात पर अड़ गए।
यह भी पढ़ें

विधानसभा उपचुनाव: कौन हैं जगमोहन मीना, जिनको BJP ने हॉट सीट दौसा से चुनाव मैदान में उतारा है

नरेंद्र बोले- पार्टी ने गलत किया

बैठक में नरेंद्र ने कहा कि सर्वे में कुछ लोगों ने आलाकमान को गलत सूचना दी, जिससे टिकट शान्ता देवी को मिल गया, जो गलत तरीके से दिया। पार्टी 24 घंटे में टिकट बदलने का फैसला लेती है तो स्वागत करेंगे। अन्य किसी को भी टिकट देते हैं तो उसे भी समर्थन देंगे। मैं 20 साल से कार्यकर्ता बनकर कार्य कर रहा हूं, लेकिन मेरे बारे में नहीं सोचा गया।

भावुक होने पर समर्थन में लगने लगे नारे

समर्थकों को संबोधित करते नरेंद्र मीणा फूट फूट कर रोने लगे। इसको लेकर समर्थकों ने उन्हें ढाढ़स बंधाया, वहीं आक्रोशित होकर उनके पक्ष में नारे लगाने लगे। इस माहौल के बाद नरेंद्र मीणा ने कहा कि 24 घंटे का समय दिया है, इसके बाद 22 अक्टूबर को समर्थकों की राय के साथ निर्णय करेंगे।

Hindi News / Udaipur / राजस्थान उपचुनाव: टिकट नहीं मिला तो फूट फूटकर रोने लगा भाजपा नेता, पार्टी को दिया 24 घंटे का अल्टीमेटम

ट्रेंडिंग वीडियो