scriptदर्दनाक हादसाः कार ने बाइक को मारी टक्कर, चाचा-भतीजा सहित तीन लोगों की मौत | three persons died in road accident in Salumber udaipur | Patrika News
उदयपुर

दर्दनाक हादसाः कार ने बाइक को मारी टक्कर, चाचा-भतीजा सहित तीन लोगों की मौत

Udaipur Road Accident : उदयपुर में शनिवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

उदयपुरJun 04, 2023 / 03:25 pm

Kamlesh Sharma

three persons died in road accident in Salumber udaipur

Udaipur Road Accident : उदयपुर में शनिवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

उदयपुर। उदयपुर में शनिवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। इसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एक की सलूंबर अस्पताल में मौत हो गई और दो ने उदयपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसा सलूंबर मेगा हाईवे पर स्थित थाना क्षेत्र के बस्सी गांव के बस स्टैंड पर हुआ है।

थानाधिकारी लीलाधर मालवीय ने बताया कि बस्सी में देर रात को तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों सड़क पर उछलकर दूर जा गिरे। हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। जहां एक व्यक्ति की सलूंबर जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान मौत हो गई तथा 2 लोगों की उदयपुर रेफर किया गया, जिनकी उदयपुर चिकित्सालय में मौत हो गई। हादसे में चाचा-भतीजा सहित मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

साइकिल चोरी के शक में मजदूर की पीट-पीटकर हत्या, शव रखवाया मोर्चरी में, पत्नी का इंतजार

पुलिस के अनुसार मृतक केसर सिंह (26) पुत्र गौतम सिंह उम्र निवासी बस्सी सामसोत, उम्मेद सिंह (40) पुत्र नवल सिंह निवासी बस्सी सामसोत, हमीर सिंह (50) पुत्र रोड सिंह निवासी जावद की उपचार के दौरान मौत हो गई।

Hindi News / Udaipur / दर्दनाक हादसाः कार ने बाइक को मारी टक्कर, चाचा-भतीजा सहित तीन लोगों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो