scriptतेज गति से आ रहे ट्रक ने तीन को लिया चपेट में, विवाहिता की मौत | The speeding truck hit three, the married woman died | Patrika News
उदयपुर

तेज गति से आ रहे ट्रक ने तीन को लिया चपेट में, विवाहिता की मौत

गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र

उदयपुरAug 10, 2021 / 06:28 pm

bhuvanesh pandya

car_road_accident.jpg

Road Accident in Raipur: तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से दो युवकों की मौत

भुवनेश पंड्या
उदयपुर. शहर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में अमरगढ़ होटल के सामने हाइवे पर ट्रक की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार सेठ जी की कुंडाल निवासी मदनलाल गमेती (45) अपनी पत्नी दीतू बाई गमेती (42) अपनी मौसी परसाद निवासी मीरां बाई के साथ हाइवे पर अमरगढ़ होटल के सामने खडे होकर बात कर रहे थे, तभी करीब तीन बजे उदयपुर से अहमदाबाद की ओर तेज गति से जा रहे ट्रक ने पीछे से तीनों को चपेट में ले लिया। इस भीषण दुर्घटना में दीतू बाई की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं मदनलाल व मीरां बाई घायल हो गए।
————
बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई, एक की मौत
उदयपुर. शहर के समीप नाई थाना क्षेत्र में एक बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इसमें एक की मौत हो गई और दो घायल हो गए। पुलिस के अनुसार नानालाल भील (60) निवासी नयाखोला फ लासिया अपने साथ गांव के ही दशरथ और एक अन्य ढढावली निवासी मन्नालाल के साथ बाइक से अलसीगढ़ में बेटी के यहां कार्यक्रम में आ रहे थे। रास्ते में पीपलवास में बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे तीनों घायल हो गए जिन्हें स्थानीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से उदयपुर रैफ र कर दिया गया। उपचार के दौरान नानालाल ने दम तोड़ दिया। सूचना पर अलसीगढ़ चौकी प्रभारी मुकेश कुमार उदयपुर आए और पोस्मार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।
—–
सिर में पाइप लगने से मजदूर की मौत
उदयपुर. नाई थाना क्षेत्र में मजदूरी करने के दौरान ऊपर से पाइप गिरने से एक मजदूर की उपचार के दौरान मौत हो गई।
पुलिस के अनुसार धार में सेना का निर्माण कार्य में कई मजदूर काम कर रहे है। जदूर रोशन दास (20) पुत्र सुकनदास निवासी खरार तिलैया बांके भी काम कर रहा था। सोमवार दोपहर को प्लास्तर करने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान ऊपर से एक पाइप गिर गया और मजदूर के सिर में लगी, जिससे यह मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे एमबी चिकित्सालय में लाया गया, जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर एएसआई शंकरलाल उदयपुर आए और मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Hindi News / Udaipur / तेज गति से आ रहे ट्रक ने तीन को लिया चपेट में, विवाहिता की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो