scriptपंद्रह दिन पहले बनाई सड़क नहीं झेल पाई पहली बारिश, डंपर पलटा | Patrika News
उदयपुर

पंद्रह दिन पहले बनाई सड़क नहीं झेल पाई पहली बारिश, डंपर पलटा

गिट्टी से भरा एक डंपर सड़क के एक साइड से डामर दबने से पलटी खा गया। जिससे चालक को चोट आई। डंपर पलटी खाने की सूचना पर ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे और तुरंत चालक को डंपर से बाहर निकाला।

उदयपुरJun 28, 2024 / 03:22 pm

Santosh Trivedi

udaipur news
झाड़ोल। फलासिया पंचायत समिति के ग्राम पंचायत जेतावाड़ा में झाडापिपला से जेतावाड़ा मार्ग को महज 15 दिन पहले ही पेवरीकरण किया, जो पहली बारिश में ही एक साइड से बिल्कुल टूट चुका है।

गुरुवार सुबह गिट्टी से भरा एक डंपर सड़क के एक साइड से डामर दबने से पलटी खा गया। जिससे चालक को चोट आई। डंपर पलटी खाने की सूचना पर ग्रामीण तुरंत मौके पर पहुंचे और तुरंत चालक को डंपर से बाहर निकाला। बाद में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र झाड़ोल पहुंचाया एवं मालिक को सूचना दी गई।
ग्रामीणों ने बताया कि इस मार्ग के लिए कई बार प्रशासन एवं जनप्रतिनिधियों को अवगत कराया। जिसमें बताया कि इस मार्ग पर प्रतिदिन दर्जनों भारी वाहन आते-जाते हैं। लेकिन सड़क के किनारे की साइड दीवार मजबूत न होने से आए दिन दुर्घटना हो रही है।
छह माह पहले भी रेती से भरा डंपर इसी के पास में पलटी खा गया था। इस पर पेवरीकरण सड़क पर मिट्टी डालकर ऊपर डामरीकरण कर दिया गया है, इसीलिए गांव वालों में भारी आक्रोश है। ग्रामीणों ने 15 दिन में रोड को दुरुस्त कर पूरा नया रोड झाडापिपला से जेतावाड़ा तक बनाने की मांग की। इस ओर ध्यान नहीं देने पर नेशनल हाइवे 58 पर रोड जाम कर प्रशासन के विरुद्ध धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी गई।

Hindi News/ Udaipur / पंद्रह दिन पहले बनाई सड़क नहीं झेल पाई पहली बारिश, डंपर पलटा

ट्रेंडिंग वीडियो