scriptRajasthan Politics: ’11 सीटें हारे, नाराज हैं PM मोदी’, मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने ऐसा क्यों कहा? जानें | Rajasthan Politics Lost 11 seats, PM Modi is angry Minister Kanhaiyalal Chaudhary says udaipur | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan Politics: ’11 सीटें हारे, नाराज हैं PM मोदी’, मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने ऐसा क्यों कहा? जानें

जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने बुधवार को लोकसभा चुनाव में हार को लेकर बयान दिया।

उदयपुरOct 17, 2024 / 09:34 am

Lokendra Sainger

जन स्वास्थ्य एवं अभियांत्रिकी विभाग के मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने बुधवार को उदयपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि जल जीवन मिशन में राजस्थान को पर्याप्त राशि मिलने के बावजूद इसका लाभ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा के 11 सीटें हारने से पीएम मोदी हमसे नाराज हुए।
उन्होंने कहा कि केंद्र की ओर से राशि देने के बावजूद चुनाव में पार्टी को इसका लाभ नहीं मिल पाया। जबकि गलती पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार की थी। पानी ही नहीं था, फिर भी योजनाएं बनाकर धन का मिस यूज किया। यदि पिछली सरकार नदियों को जोड़ने का काम करती, पानी का कोई सोर्स तैयार करती और उसके बाद योजना का खाका खींचती तो जनता को इसका लाभ मिलता।
यह भी पढ़ें

राजस्थान उपचुनाव: इस सीट पर पहले बाप अब बेटे के सांसद बनने पर होगा उपचुनाव, जानें समीकरण

गहलोत भ्रष्टाचार रोक नहीं पाए, टोंटी लगा दी

गहलोत सरकार भ्रष्टाचार नहीं रोक पाई और टोंटी लगा दी, जिसमें पानी नहीं आ रहा था। उस समय राजस्थान में करीब एक लाख करोड़ के काम होने वाले थे, लेकिन करीब 25 हजार करोड़ का ही काम किया। उन्होंने कहा कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री भी इस मामले में खूब नाराज हुए। हमने उनसे आग्रह किया हमारी जो योजना मार्च 2024 खत्म हो गई, उसे आगे बढ़ाओ। अब उन्होंने योजना को मार्च 2025 तक आगे बढ़ाया है। अब हम उस पर काम कर रहे हैं। करीब 20 हजार करोड़ के टेंडर कर दिए हैं।

Hindi News / Udaipur / Rajasthan Politics: ’11 सीटें हारे, नाराज हैं PM मोदी’, मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने ऐसा क्यों कहा? जानें

ट्रेंडिंग वीडियो