scriptजाप्ता घटा तो निकला आदमखोर पैंथर, दो महिलाओं पर किया हमला, एक की मौत | Panther attack kills woman in Udaipur | Patrika News
उदयपुर

जाप्ता घटा तो निकला आदमखोर पैंथर, दो महिलाओं पर किया हमला, एक की मौत

उदयपुर में आदमखोर पैंथर का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। जैसे ही वन विभाग ने जंगल में जाप्ता हल्का किया, पैंथर ने विभाग की सोच से परे दूसरी रेंज में जाकर बुधवार को दो महिलाओं पर हमला बोल दिया।

उदयपुरOct 16, 2024 / 08:33 pm

Kamlesh Sharma

उदयपुर। उदयपुर में आदमखोर पैंथर का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। जैसे ही वन विभाग ने जंगल में जाप्ता हल्का किया, पैंथर ने विभाग की सोच से परे दूसरी रेंज में जाकर बुधवार को दो महिलाओं पर हमला बोल दिया। जिनमें से एक की मौत हो गई। खेत में साथ ही काम कर रहा युवक लाठी लेकर पीछे दौड़ा तो वह जंगल में भाग गया।
गोगुंदा रेंज में अंतिम शिकार स्थल राठौड़ों का गुढ़ा व केलवों का खेड़ा से करीब 3-4 किमी दूर पैंथर ने इस बार उदयपुर पूर्व रेंज में आकर हमला बोला। यहां मदार गांव में बड़ा तालाब के किनारे पहाड़ी से लगे खेत में दोपहर करीब 1.30 बजे तीन महिलाएं एवं एक युवक खेत पर सोयाबीन काट रहे थे। तभी पैंथर ने मांगी बाई (75) पत्नी बसंती लाल सेन व केसी बाई (70) पत्नी चुन्नीलाल पर हमला कर दिया।
पैंथर ने मांगी के गले पर हमला किया। जबकि केसी बाई ने खुद को बचाया तो उसके पैंरों को नोंच डाला। पास ही काम कर रहा गणेश सेन लाठी लेकर पैंथर के पीछे दौड़ा तो वह जंगल की ओर भाग छूटा।
यह भी पढ़ें

ऑपरेशन आदमखोर … रोजाना सुबह-शाम 250 लोगों का लंगर, सुबह 6 बजे से शुरू हो जाता है काम

ग्रामीणों ने नाव से तालाब पार कर घायल महिलाओं को उदयपुर के महाराणा भूपाल अस्पताल पहुंचाया। जहां शाम को मांगी बाई को मृत घोषित कर दिया गया। गौरतलब है कि उदयपुर जिले की गोगुंदा रेंज में आदमखोर पैंथर इससे पहले सात जनों को अपना शिकार बना चुका है।

Hindi News / Udaipur / जाप्ता घटा तो निकला आदमखोर पैंथर, दो महिलाओं पर किया हमला, एक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो