scriptRajasthan Crime : बच्ची से रेप-मर्डर केस में आरोपी और माता-पिता दोषी, 4 नवंबर को आएगा फैसला | Rajasthan Crime ​​Udaipur Mavali Area Girl Rape Murder Case Accused and Parents Found Guilty Verdict Come on 4 November | Patrika News
उदयपुर

Rajasthan Crime : बच्ची से रेप-मर्डर केस में आरोपी और माता-पिता दोषी, 4 नवंबर को आएगा फैसला

Rajasthan Crime : उदयपुर के मावली क्षेत्र के गांव में 8 साल की बच्ची से रेप के बाद हत्या और शव के टुकड़े -टुकड़े कर खंडहर में फेंकने के मामले में पॉक्सो-2 कोर्ट ने आरोपी और उसके माता-पिता को दोषी करार दिया है। कोर्ट 4 नवंबर को इस खौफनाक मामले में अपना फैसला देगी।

उदयपुरOct 26, 2024 / 03:46 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Crime ​​Udaipur Mavali Area Girl Rape Murder Case Accused and Parents Found Guilty Verdict Come on 4 November
Rajasthan Crime : उदयपुर के मावली क्षेत्र के गांव में 8 साल की बच्ची से बलात्कार के बाद हत्या और शव के टुकड़े कर खंडहर में फेंकने के मामले में पॉक्सो-2 कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार दिया है। उसके माता-पिता, किशन कंवर और रामसिंह को साक्ष्य मिटाने और सहयोग करने के आरोप में दोषी माना है। पीठासीन अधिकारी संजय भटनागर ने मुख्य आरोपी कमलेश राजपूत और उसके माता-पिता को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने का आदेश दिया है। विशिष्ट लोक अभियोजक सैयद हुसैन ने बताया कि आरोपी के वकील ने कोर्ट से समय मांगा था। जिस पर जज ने दस दिन का समय दिया है। ऐसे में 4 नवम्बर को आरोपियों को सजा सुनाई जाएगी।

यह था पूरा घटनाक्रम

घटना मार्च 2023 में मावली क्षेत्र के गांव में हुई थी। आरोपी 21 वर्षीय कमलेश राजपूत ने 8 साल की बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया था। उसके साथ बलात्कार और फिर हत्या कर दी। शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके 10 टुकड़े किए और फिर बोरे में भरकर घर से 200 मीटर दूर खंडहर में फेंक दिया था। दिल दहला देने वाली घटना ने हर किसी को आहत कर दिया था। बच्ची के पिता ने 29 मार्च 2023 को गुमशुदगी की रिपोर्ट मावली थाने में दर्ज करवाई थी। रिपोर्ट में बताया था कि बेटी 4 बजे स्कूल से घर आई थी। वह ड्रेस बदलकर ताउजी के पास जाने की बात कहकर निकली थी। इसके बाद वापस नहीं लौटी।
यह भी पढ़ें

चित्तौड़गढ़ के ऐतिहासिक विजय स्तंभ को लेकर बड़ी खबर, कई जगह आई दरारें, पर्यटक मायूस

इस तरह खुली थी परतें

बच्ची के अगले दिन भी नहीं मिलने पर हरकत में आई पुलिस ने डॉग स्कवायड की मदद से तलाशी शुरू की। एक अप्रेल को खंडहर में मिले बोरे में बच्ची के शव के टुकड़े मिले थे। पुलिस ने तुरंत ही आरोपी कमलेश को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में सामने आया था कि आरोपी घर में अकेला था। वह मोबाइल पर पोर्न मूवी देख रहा था। इसी दौरान घर के बाहर से बच्ची निकल रही थी, जिसे चॉकलेट देने के बहाने रोका। उसे अंदर बुलाकर हरकतें करने लगा तो बच्ची चिल्लाई। आरोपी ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया और साथ ही गला दबा दिया।
यह भी पढ़ें

Video : गहलोत-पायलट को भेजा महाराष्ट्र, राजस्थान उपचुनाव से किया दूर! क्यों

माता-पिता ने किया था सहयोग

चार्जशीट के लिखा गया कि कमलेश ने बाथरूम में पत्थर-छु़री से बच्ची के 10 टुकड़े किए, जिन्हें थैली में भरकर रख दिए। घर में दुर्गंध आई तो आरोपी के माता-पिता को अगले दिन घटना का पता चला। तीनों ने मिलकर शव को ठिकाने लगाने की योजना बनाई। रात 11 बजे कमलेश शव के टुकड़ों से भरी बोरी घर से 200 मीटर दूर खंडहर में फेंकने गया। इस दौरान उसके पिता घर के बाहर और मां खंडहर के पास खड़ी रही, ताकि किसी को भनक न लगे।

Hindi News / Udaipur / Rajasthan Crime : बच्ची से रेप-मर्डर केस में आरोपी और माता-पिता दोषी, 4 नवंबर को आएगा फैसला

ट्रेंडिंग वीडियो