scriptभीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचला बाइक सवार, टायर के नीचे पिचक गया सिर, हुई दर्दनाक मौत | Horrific Road Accident Of Bike Rider Painful Death High Speed Trailer Crushed His Head On Highway | Patrika News
उदयपुर

भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचला बाइक सवार, टायर के नीचे पिचक गया सिर, हुई दर्दनाक मौत

Rajasthan Road Accident: दोपहिया वाहन चालक ने हैलमेट पहन रखा था लेकिन टायर के नीचे आने के चलते सिर पूरी तरीके से पिचक गया। जिस कारण उसकी मौके पर मौत हो गई।

उदयपुरJul 26, 2024 / 01:43 pm

Akshita Deora

Horrific Road Accident: उदयपुर में आज भीषण सड़क हादसा सामने आया है। जिसमें बेकाबू और तेज रफ्तार ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिसके कारण युवक की मौके पर ही मौत गई। मामला प्रताप नगर थाना क्षेत्र के देबारी के डबोक हाईवे का है। दरअसल देबारी आरएसी बटालियन कट के पास बेकाबू ट्रेलर ने एक बाइक सवार को भीषण टक्कर मार दी, जिससे युवक का सिर पहियों के नीचे आ गया। सिर पिचक जाने से मौके पर ही युवक की मौत हो गई। सूचना पर प्रताप नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया।
यह भी पढ़ें

गोवंश को टक्कर मारने पर हुई मारपीट, देर रात पुलिस जाप्ता तैनात, राजस्थान में यहां गरमाया माहौल

पुलिस ने बताया कि दोपहिया वाहन चालक ने हैलमेट पहन रखा था लेकिन टायर के नीचे आने के चलते सिर पूरी तरीके से पिचक गया। जिस कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। पुलिस मृतक की शिनाख्ति के प्रयास में जुटी हुई है और शव को निकट स्थित एमबी अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

Hindi News / Udaipur / भीषण सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचला बाइक सवार, टायर के नीचे पिचक गया सिर, हुई दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो