scriptमोदी शाह ने न जाने क्या जादू किया कि पूरा हाथी ही गायब हो गया | Don't know what magic did Modi Shah do that the whole elephant disappe | Patrika News
उदयपुर

मोदी शाह ने न जाने क्या जादू किया कि पूरा हाथी ही गायब हो गया

– मुख्यमंत्री का देर शाम फील्ड क्लब में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद

उदयपुरJun 13, 2023 / 07:57 am

bhuvanesh pandya

मोदी शाह ने न जाने क्या जादू किया कि पूरा हाथी ही गायब हो गया

मोदी शाह ने न जाने क्या जादू किया कि पूरा हाथी ही गायब हो गया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार देर शाम फील्ड क्लब में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करते हुए कहा कि भाजपा लोकतंत्र को कमजोर कर रही है। केन्द्र सरकार ईडी, आईटी और सीबीआई का दुरुपयोग कर रही है, ताकि दबाव बनाया जा सके। मुख्यमंत्री ने उदयपुर दौरे के बीच शाम को कार्यकर्ताओं से संवाद किया। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं के हाथ में जनता की नब्ज होती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कार्यकर्ता जब लोगों के बीच जाता है तो हमारी कमजोरी और उपलब्धि के बारे में पता चलता है। मोदी-शाह ने पता नहीं क्या जादू किया, जो पूरा का पूरा हाथी ही गायब हो गया, यह शोध का विषय है। उन्होंने कहा कि हम जिस पार्टी से संबंध रखते है, दुनिया में उसका रुतबा बहुत बड़ा है। हमारे बड़े बड़े नेता सालों जेल में बन्द रहे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में खुशी का माहौल है, अब यहां रोड शो करना होगा। सीएम ने कहा कि देश में संविधान लागू होने के साथ ही महिलाओं को वोट का अधिकार मिल गया, अमेरिका और ब्रिटेन में 100 साल बाद यह अधिकार मिला था। इसलिए हमारा नाम दुनियाभर में है।—-

धर्म के नाम पर राजनीतिगहलोत ने धर्म की राजनीति को लेकर संघ और भाजपा पर निशाना साधा। कहा कि देश को एक और अखंड रखने का काम कांग्रेस ने किया। इंदिरा गांधी ने जान दे दी, लेकिन खालिस्तान नहीं बनने दिया। वे बोले कि संघ और बीजेपी ने अन्ना हजारे का हमारे खिलाफ़ दुरुपयोग किया। घोटालों और लोकपाल के नाम पर देश को गुमराह किया। आज उन मुद्धों पर बात नहीं हो रही।

—-

एमपी में भी हमारी योजनाओं की चर्चा

गहलोत ने कहा कि एमपी में भी राजस्थान की योजनाओं की चर्चा है। कांग्रेस मेनिफेस्टो में किया जा रहा शामिल। उन्होंने सिस्टम सुधारने पर कहा कि पांच साल में हमसे भी गलती हुई है, लेकिन आज नए स्तर से सोचने की जरूरत है। उन्होंने समय समय पर डीसीसी, बीसीसी की बैठक करने व कार्यकर्ताओं प्रशिक्षण देने की बात कही।

Hindi News / Udaipur / मोदी शाह ने न जाने क्या जादू किया कि पूरा हाथी ही गायब हो गया

ट्रेंडिंग वीडियो