scriptखड़े ट्रक को दूसरे ट्रक ने टक्कर मारी | Another truck collided with a standing truck | Patrika News
उदयपुर

खड़े ट्रक को दूसरे ट्रक ने टक्कर मारी

दुर्घटना में वृद्ध की मौत

उदयपुरAug 09, 2021 / 07:02 pm

surendra rao

Another truck collided with a standing truck

खड़े ट्रक को दूसरे ट्रक ने टक्कर मारी

वाना. (उदयपुर). राजमार्ग ७६ पर खेरोदा थाना क्षेत्र के वाना गांव में ट्रक की चपेट में आने से एक वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार वाना गांव निवासी भैरूलाल ब्राह्यण (८०) दोपहर को खेत से घर आ रहा था। सड़क पर करते समय डिवाइडर के पास रूका हुआ था। इस दौरान ट्रक ने चपेट में ले लिया जिससे टायर के नीचे दबने से मौके पर ही दम तोड़ दिया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोपहर को जिस वक्त हादसा हुआ उस समय बस स्टैंड पर उदयपुर से निंबाहेड़ा जाने वाली निजी बस सवारियां उतार रही थी एवं भीण्डर की ओर जाने के लिए एक ट्रक डिवाइडर के पास रूका हुआ था। उदयपुर से आते हुए एक ट्रक ने दूसरे ट्रक को टक्ककर मारी जिससे पहले से ही ख.का ट्रक चल पड़ा एवं पास ही रोड क्रोस करने के लिए खड़े वृद्ध को चपेट में ले लिया। हादसे की जानकारी मिलने पर खेरोदा थाना अधिकारी मोहमद फ ारूख मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। हाइवे एबुंलेन्स से शव को खेरोदा प्राथमीक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाकर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
ग्रामीणों में रोष, अधिकारियों को बुलाने की मांग
वाना बस स्टैंड पर हादसा होने पर ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया। गुस्साए ग्रामीणों ने मौके पर ही राजमार्ग एवं प्रशाशनिक अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे। ग्रामीणों ने मांग की कि रोड का मुआवजा मिल गया एवं रोड सीमा में आने वाले मकानों को भी दो वर्ष पूर्व ध्वस्त कर जमीन खाली करवाने के बावजूद भी वाना में सड़क का कार्य अधूरा छोड़ दिया। ग्रामीणों ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा अधूरे छोड़े गए काम की वजह से आए दिन हादसे हो रहे है। वाना बस स्टैंड पर रोड को क्रोस करना खतरे से खाली नहीं है। रोड के दक्षिण दिशा में चार लेन निर्माण के दौरान भी सर्विस रोड का निर्माण नही किया गया जिससे ग्रामीणों को भारी परेशानियां हो रही ही है। मौके पर पहुंचे वल्लभनगर डीएसपी बुधराज ने समझाइश कर मामला शांत कराया।

Hindi News / Udaipur / खड़े ट्रक को दूसरे ट्रक ने टक्कर मारी

ट्रेंडिंग वीडियो