scriptTMKOC: पता चल गया क्यों जेठालाल यानी दिलीप जोशी 16 सालों से जुड़े हुए हैं ‘तारक मेहता शो’ से, सीक्रेट हुआ लीक | Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dilip Joshi Is Long-Time Friend Of Producer Asit Modi | Patrika News
TV न्यूज

TMKOC: पता चल गया क्यों जेठालाल यानी दिलीप जोशी 16 सालों से जुड़े हुए हैं ‘तारक मेहता शो’ से, सीक्रेट हुआ लीक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार निभाते हैं दिलीप जोशी। वो इस शो से शुरुआत से ही जुड़े हुए हैं। इसकी कारण पता चल गया है।

मुंबईJul 27, 2024 / 05:15 pm

Jaiprakash Gupta

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dilip Joshi Is Long-Time Friend Of Producer Asit Modi
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के नाम भारत के सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम का गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज है। इसका पहला एपिसोड 2008 में प्रसारित हुआ था और ये सिलसिला आज भी जारी है।
जेठालाल यानी दिलीप जोशी (Dilip Joshi) शुरू से ही शो का हिस्सा रहे हैं। शो को बहुत से लोगों ने छोड़ दिया मगर दिलीप जोशी ने इसे कभी नहीं छोड़ा। इसकी क्या वजह है ये भी पता चल गई है। 
यह भी पढ़ें

TMKOC: टप्पू के किरदार के लिए कितनी मिलती है नीतीश भलूनी को फीस, दो बार बदला एक्टर

कुश शाह उर्फ गोली ने छोड़ दिया शो

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dilip Joshi
बीते कुछ समय में कई पुराने कलाकारों ने TMKOC छोड़ दिया है। इसमें राज अनादकट, मोनिका भदौरिया, जेनिफर मिस्त्री, गुरुचरण सिंह, नेहा मेहता, निधि भानुशाली, शैलेश लोढ़ा और कुश शाह के नाम शामिल हैं। दिलीप जोशी यानी जेठालाल इस शो में अभी भी बने हुए हैं। इसका एक सीक्रेट है। 
यह भी पढ़ें

TMKOC: तन्मय वेकारिया यानी बाघा ने खोल दी जेठालाल की पोल, सेट पर ऐसा होता है सेठजी का बर्ताव

दिलीप जोशी शुरू से ही जुड़े हैं इस शो से

वो ये कि दिलीप जोशी और शो के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) पुराने दोस्त हैं। वे दोनों ही संघर्ष के दिनों से साथ हैं। इसलिए ये कहा जा सकता है कि अच्छे दोस्तों ने एक साथ सफलता हासिल की और उनका साथ आज भी जारी है।
यह भी पढ़ें

TMKOC: जेठालाल का किरदार निभाने के लिए दिलीप जोशी को मिलती है सबसे ज्यादा फीस, जानिए दूसरे नंबर कौन?

दिलीप जोशी और असित मोदी

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
एक बार खुद दिलीप जोशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्त की तारीफ की थी। उन्होंने इस पोस्ट में लिखा था- “ये सब चित्रलेखा में तारक भाई के ‘दुनिया ने उंधा चश्मा’ कहानियों के प्रतिष्ठित पात्रों से शुरू हुआ। ये कार्टून उस जेठालाल का है जिसके साथ मैं बड़ा हुआ हूं। शुक्रिया, तारक भाई। आपकी बहुत याद आती है। आपकी मुस्कुराहट ने हमें आगे बढ़ाया है।
मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि मेरे पास असित भाई (निर्माता असित कुमार मोदी) थे, जो एक लंबे समय से दोस्त और एक अनुभवी निर्माता थे, जिन पर मुझे बहुत भरोसा था और जिनके साथ मैंने पहले भी काम किया था। उन्होंने मुझे जेठालाल की भूमिका निभाने का विकल्प दिया, जिसे उन्होंने टेलीविजन के लिए रूपांतरित किया! शुक्रिया, असित भाई।” 
दोनों की दोस्ती आज भी जारी है। हमें उम्मीद है कि असित मोदी और दिलीप जोशी की फ्रेंडशिप आगे भी लंबे समय तक जारी रहेगी और हमें यूं ही शो के जरिए हंसाती रहेगी। 

Hindi News/ Entertainment / TV News / TMKOC: पता चल गया क्यों जेठालाल यानी दिलीप जोशी 16 सालों से जुड़े हुए हैं ‘तारक मेहता शो’ से, सीक्रेट हुआ लीक

ट्रेंडिंग वीडियो