scriptसिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का वीडियो आया सामने, देखने के बाद आप भी हो जाएंगे इमोशनल | shehnaaz-gill-singing-roi-na-je-yaad-meri-emotional-video-viral | Patrika News
TV न्यूज

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का वीडियो आया सामने, देखने के बाद आप भी हो जाएंगे इमोशनल

सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार से जब शहनाज की तस्वीरें सामने आईं तो हर किसी की आंखे नम हो गईं। लेकिन अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भावुक गाना गाते हुए नजर आ रही हैं।

Sep 22, 2021 / 10:45 am

Sunita Adhikari

shehnaaz.jpg

Shehnaaz Gill

नई दिल्ली । टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को २० दिन से ज्यादा का वक्त हो गया है। २ सितंबर को उनकी हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई थी। जिसके बाद से पूरी टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई थी। किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा था कि सिद्धार्थ अब उनके बीच नहीं रहे हैं। उनके निधन से हर किसी को बड़ा झटका लगा था। वहीं, उनके परिवार पर तो दुखों का पूरा पहाड़ टूट पड़ा था। लेकिन उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल का हाल बेहाल हो गया था। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार से जब शहनाज की तस्वीरें सामने आईं तो हर किसी की आंखे नम हो गईं। लेकिन अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह भावुक गाना गाते हुए नजर आ रही हैं।
इंस्टाग्राम पर शहनाज का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। उनका ये वीडियो उनके पुराने लाइव का है। वीडियो में शहनाज एक इमोशनल गाना ‘रोई ना जे याद मेरी आई वे’ गाना गा रही हैं। उनके मुंह से इस पंजाबी गाने के बोल सुनकर लोग काफी इमोशनल हो रहे हैं। क्योंकि किसे पता था कि इस गाने की लाइनें उनकी जिंदगी की हकीकत बन जाएंगी। ये गाना ऑरिजनली शिद्दत एलबम का है, जिसे मशहूर सिंगर निंजा ने गाया है।
खतरों के खिलाड़ी 11: फिनाले से पहले फैंस ने किसे बनाया विनर? सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है नाम

अब शहनाज का ये पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उनकी इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही, दुआ कर रहे हैं कि शहनाज जल्द ठीक हो जाएं और फिर से अपनी जिंदगी शुरू कर दें।
बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को कई दिन बीत चुके हैं लेकिन शहनाज को लेकर हर कोई चिंतित है। वह सोशल मीडिया से पूरी तरह गायब हो चुकी हैं। न ही उन्हें सिद्धर्थ के अंतिम संस्कार के बाद से स्पॉट किया गया है। ऐसे में हर किसी को इंतजार है कि वह कब कमबैक करेंगी। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार से शहनाज की कई तस्वीरें व वीडियो सामने आए थे। जिन्हें देखकर कोई भी अपने आंसू नहीं रोक पाया था। शहनाज एकदम बदहवाश हालत में थीं और लगातार रोए जा रही थीं।

Hindi News/ Entertainment / TV News / सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल का वीडियो आया सामने, देखने के बाद आप भी हो जाएंगे इमोशनल

ट्रेंडिंग वीडियो