scriptKBC 15: 21 साल के जसकरण सीजन के पहले करोड़पति! अमिताभ बच्चन ने 7 करोड़ के सवाल पर बनाया सस्पेंस | KBC 15 Jaskaran Singh 1st crorepati in KBC Season 15 Amitabh Bachchan | Patrika News
TV न्यूज

KBC 15: 21 साल के जसकरण सीजन के पहले करोड़पति! अमिताभ बच्चन ने 7 करोड़ के सवाल पर बनाया सस्पेंस

KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति का ये 15वां सीजन है, जिसमें 21 साल का लड़का एक करोड़ जीतने जा रहा है।

Aug 31, 2023 / 06:17 pm

Rizwan Pundeer

kbc 15

केबीसी में अमिताभ बच्िच

KBC 15: लोकप्रिय टीवी सो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इन दिनों प्रसारित हो रहा है। इस क्विज शो को अपना पहला करोड़पति मिलने जा रहा है। अमिताभ बच्चन के इस शो में पंजाब के 21 साल के जसकरण सिंह करोड़पति बनने जा रहे हैं। जसकरण सीजन के पहले करोड़पति होंगे। आने वाले एपिसोड क एक प्रोमो चैनल की ओर से जारी किया गया है। जिसे देखकर साफ लग रहा है कि जसकरण करोड़पति बनेंगे। हालांकि 7 करोड़ रुपए वो जीत पाएंगे या नहीं, इस पर दर्शकों की निगाहें रहेंगी। 7 करोड़ के सवाल पर अमिताभ बच्चन और चैनल ने सस्पेंस बनाकर रखा है।

सोनी टीवी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें जसकरण हॉट सीट पर बैठे हैं। अमिताभ बच्चन सामने से कह रहे हैं कि उन्होंने कई प्रतियोगियों को करोड़पति बनते देखा है। इसके बाद वह 7 करोड़ रुपए के लिए 16वां सवाल पूछते हैं और दर्शकों की सांसें रुक जाती हैं।
पंजाब के खालरा के रहने वाले जसकरण UPSC अभ्यर्थी हैं और कैटरर्स के परिवार से आते हैं। चैनल ने अभी तक यह खुलासा नहीं किया है कि वह 7 करोड़ रुपये के सवाल का प्रयास करेंगे या 1 करोड़ रुपए जीतकर क्विट कर देंगे। ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का ये एपिसोड 4 और 5 सितंबर को प्रसारित होगा।

Hindi News / Entertainment / TV News / KBC 15: 21 साल के जसकरण सीजन के पहले करोड़पति! अमिताभ बच्चन ने 7 करोड़ के सवाल पर बनाया सस्पेंस

ट्रेंडिंग वीडियो