scriptयूपी में अब नहीं बिकेगी शराब! योगी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान | Yogi Adityanath Minister OM Prakash Rajbhar about liquor ban in UP | Patrika News
जालौन

यूपी में अब नहीं बिकेगी शराब! योगी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान

Liquor Ban in UP: ओपी राजभर ने जालौन की एक सभा में यूपी में शराबबंदी को लेकर दावे किए हैं। आइए जानते हैं कि उन्होंने शराब की बिक्री को लेकर क्या कहा है…

जालौनOct 20, 2024 / 10:04 am

Sanjana Singh

op rajbhar

op rajbhar

Liquor Ban in UP: योगी सरकार के मंत्री और सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर अक्सर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। अब एक बार फिर ओपी राजभर के बयानों से पूरे राज्य में हड़कंप मच गया है। उन्होंने शराब बंद को लेकर जालौन में एक बयान दिया है, जिसपर सियासी हलचल शुरू हो गया है। 

‘पूरे प्रदेश में शराब बंद करा दिया जाएगा’

यूपी सरकार के पंचायती राज और अल्पसंख्यक विभाग के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने जालौन में कहा कि प्रदेश में अगर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की सरकार बनेगी तो पूरे प्रदेश में शराब बंद करा दिया जाएगा। इस दौरान उन्होंने और कई सवालों का जवाब भी दिया। 
यह भी पढ़ें

बरेली पुलिस की नई कवायद, अब इस WhatsApp नंबर पर कर सकेंगे जुआ-सट्टा और बदमाशों की शिकायत

कानून व्यवस्था पर बोले कैबिनेट मंत्री

यूपी की कानून व्यवस्था पर विपक्ष द्वारा उठाए गए सवाल पर कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जब प्रदेश में सपा सरकार थी, तब 815 दंगे और 1300 लोगों की मौत हुई थी। इतना ही नहीं, कई लोगों की संपत्ति की भी क्षति हुई थी। वहीं, योगी सरकार के साढ़े 7 साल के कार्यक्रम में पहली बार कोई सांप्रदायिक दंगा हुआ है। प्रदेश में कानून का राज न होता तो पुलिस इतनी बड़ी घटना को रोक नहीं पाती। उन्होंने बहराइच हिंसा का जिक्र करते हुए कहा कि पुलिस की मुस्तैदी के कारण ही घटना पर लगाम लगाया जा सकता है। 
आपको बता दें कि ओपी राजभर ने यह बयान जालौन में आयोजित शोषित वंचित समाज जोड़ो महारैली के अवसर पर बाराही देवी मेला मैदान में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए दिया है। उन्होंने इस सभा को लेकर एक सोशल मीडिया पोस्ट भी किया है। 

Hindi News / Jalaun / यूपी में अब नहीं बिकेगी शराब! योगी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान

ट्रेंडिंग वीडियो