scriptट्यूशन पढ़ाने वाला टीचर एक्ट्रेस के साथ करता था गंदी हरकतें,12 साल की उम्र हुआ था शोषण | Bigg Boss 13: Madhurima Tuli shares her traumatic experience | Patrika News
TV न्यूज

ट्यूशन पढ़ाने वाला टीचर एक्ट्रेस के साथ करता था गंदी हरकतें,12 साल की उम्र हुआ था शोषण

मधुरिमा छठीं क्लास के ट्यूशन लिया करती थी
उस वक्त लगभग 12 साल की थी मधुरिमा

Jan 13, 2020 / 10:01 am

Vivhav Shukla

bigg_boss_13_madhurima_tuli_shares_her_traumatic_experience.jpg
नई दिल्ली। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 (bigg boss 13) में नजर आ रही कंटेस्टेंट मधुरिमा तुली (madhurima tuli) ने अपने बचपन को लेकर बहुत बड़ा खुलासा किया है।मधुरिमा (madhurima tuli) ने बचपन के बारे में बात करते हुए बताया कि उनका 12 साल की उम्र में शोषण हुआ था। जिसे वो अभी तक नहीं भूल पाई है।
Chhapaak Box Office Collection Day 3: दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ ने दिखाया दम, कमा डाले करोड़ों

दरअसल, बिग बॉस 13(bigg boss 13) में इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में दीपिका पादुकोण, विक्रांत मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। लक्ष्मी ने शो में अपनी आपबीती सुनाई तो उनकी कहानी सुनकर घरवाले काफी इमोशनल हो गए थे।इसी दौरान बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स ने अपने साथ हुए उत्पीड़न की घटनाओं को शेयर किया। वहीं मधुरिमा की मां ने इस भयावह घटना को डिटेल में बताया।
मधुरिमा की मां के मुताबिक, जब मधुरिमा छठीं क्लास के ट्यूशन लिया करती थी। वह उस वक्त लगभग 12 साल की थी। मधुरिमा और उनके छोटे भाई श्रीकांत को पढ़ाने के लिए ट्यूटर उनके घर आता था।पढ़ाने के बहाने वे मधुरिमा को छूने की कोसिस करता था। जब ये बाद घर वालों को पता चली तो उन्होंने टीचर को हटवा दिया।
बीजेपी नेता ने लगा दी अनुराग कश्यप की लंका, कहा- भीख नहीं मिली तो गाली दे रहे

मधुरिमा तुली की मां ने आगे कहा कि बेटी के साथ बचपन में हुए हादसे को लेकर कहा कि मैं बहुत शॉक्ड हुईं थी। लेकिन ये बात सच है कि मधुरिमा के साथ ऐसा हुआ था। यह सोच कर मुझे अभी भी बहुत तकलीफ होती है। ये बहुत भयानक था।

Hindi News / Entertainment / TV News / ट्यूशन पढ़ाने वाला टीचर एक्ट्रेस के साथ करता था गंदी हरकतें,12 साल की उम्र हुआ था शोषण

ट्रेंडिंग वीडियो