scriptअनुपमा-अनुज का इंटीमेट सीन हुआ लीक, वीडियो देख फैंस रह गए दंग | anuj and anupama gets romantic intimate passionate kiss goes viral | Patrika News
TV न्यूज

अनुपमा-अनुज का इंटीमेट सीन हुआ लीक, वीडियो देख फैंस रह गए दंग

अनुपमा टीवी के उन शोज में से एक है जिसमें रोज हंगामा मचता है। दर्शकों को उत्सुकता रहती है कि अब शो में क्या होने वाला है। शो लोगों के पसंदीदा शोज में से एक है। इस बीच शो से अनुपमा-अनुज का इंटीमेट सीन वायरल होने से हंगामा मच गया है।

Jan 09, 2023 / 09:48 am

Shweta Bajpai

anupama

anupama

छोटे पर्दे पर अनुपमा लोगों के पसंदीदा शोज में से एक है। इसकी लोकप्रियता हर दिन बढ़ती ही जा रही है। हालांकि बीच में इसकी स्पीड थोड़ी धीमी पड़ गई थी, लेकिन एक बार फिर शो ने स्पीड पकड़ ली है। इस शो में आए नए ट्विस्ट और टर्न इसे टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बनाए रखते हैं, लोग इस तरह इस शो के मुरीद हैं कि शो से जुड़ी हर अपडेट को तुरंत जानना चाहते हैं। अब शो से अनुपमा-अनुज का इंटीमेट सीन वायरल हो गया है, जिसे देख हर कोई हैरान है।
https://twitter.com/hashtag/Anupamaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दोनों के बीच किसिंग सीन की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सीरियल अनुपमा की कहानी में अब अनुज और अनुपमा को इंटीमेट होते देखा जाएगा, जिसके वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं, जिसे देख लोग काफी खुश हैं।

आने वाला एपिसोड काफी खास होने वाला है। अनुपमा पिछले साल जो हुआ उसे भूलकर नई शुरुआत करना चाहती हैं, जिसके लिए उन्होंने अनुज के लिए एक रोमांटिक डेट प्लान की है।

यह भी पढ़ें

58 की उम्र में चौथी शादी करने जा रहा है ये एक्टर

https://twitter.com/hashtag/MaAn?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
वायरल फोटोज में देखा जा सकता है कि अनुपमा और अनुज एक-दूसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं। कपल एक दूसरे के साथ सबसे अच्छा समय बिताता नजर आ रहा है। कपल शो में पहली बार इंटीमेट हुआ। अनुपमा और अनुज के बीच पैशनेट किस भी देखने को मिली। अनुपमा और अनुज की सिजलिंग केमिस्ट्री ने फैंस को उनका दीवाना बना दिया है।
https://twitter.com/hashtag/MaAn?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
ट्रैक के मुताबिक अनुज अपना वादा निभाएगा। वादे के मुताबिक ऑफिस से आ जाता है और अनुपमा की तैयारी से बेहद हैरान हो जाता है। आपको बता दें कि 2020 में शुरू हुए सीरियल अनुपमा ने कुछ ही समय में घर-घर में पहचान बना ली थी।

शो की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली को अनुपमा के रुप में घर घर पहचान मिली। लोग इनकी और अनुज की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें

डैनी को देख रीना रॉय की निकली थी चीख

Hindi News / Entertainment / TV News / अनुपमा-अनुज का इंटीमेट सीन हुआ लीक, वीडियो देख फैंस रह गए दंग

ट्रेंडिंग वीडियो