scriptदीपिका के बाद अब उर्फी जावेद ने पहना भगवा रंग, लोगों ने कहा सुधर जा…. | After deepika padukone saffron colour admit controversy social media sensation urfi javed carry Bhagwa colour, troller trolled uorfi javed | Patrika News
TV न्यूज

दीपिका के बाद अब उर्फी जावेद ने पहना भगवा रंग, लोगों ने कहा सुधर जा….

Urfi aka Uorfi Javed : दीपिका पादुकोण के भगवा रंग पर लगातार हो रही कॉन्ट्रोवर्सी थमने का नाम नहीं ले रही है और अब (Deepika Padukone) के बाद सोशल मीडिया संसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने भगवा रंग की ड्रेस को पहनकर एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है।

Jan 04, 2023 / 07:25 pm

Anju Chaudhary Bajpai

urfijaved.jpg

Urfi Javed

Uorfi aka Urfi Javed: उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया का वो नाम बन चुुकी हैं जिन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उर्फी का लुक आते ही मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। उर्फी जावेद ने अपनी एक अलग पहचान लोगों के बीच बना रखी है। उर्फी जावेद ने कुछ ही देर पहले अपना लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उर्फी ने ऑरेंज कलर (भगवा रंग) की ड्रेस पहन रखी है। ध्यान से देखा जाए तो ये ड्रेस नहीं बल्कि ऐसा लग रहा है कि (Urfi Javed) ने अपने शरीर पर ऑरेंट कलर का टेप लपेट रखा है। इस ड्रेस में उर्फी को देखकर ट्रोलर्स ने ट्रोल करना भी शुरु कर दिया है, तो वहीं दूसरी ओर उर्फी जावेद के इस लुक को उनके फैंस बेहद सिजलिंग और हॉट बता रहे हैं। उर्फी जावेद (Urf7i) के फैंस उन्हें लगातार हार्ट इमोजी भेज रहें हैं। उर्फी का यह लुक कुछ मिनटों पहले ही उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इस लुक पर लोग अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहें हैं। तो कुछ लोग उर्फी जावेद (Uorfi Javed) के इस लुक को दीपिका पादुकोण के लुक से कंपेयर कर रहें हैं।
https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1610631984233197568?ref_src=twsrc%5Etfw

उर्फी जावेद लेटेस्ट लुक
ऑरेंज कलर की बेहद ही शॉर्ट ड्रेस में उर्फी जावेद का यह लुक किलर है। भगवा रंग के कलर की इस ड्रेस को ऑरेंज टेप से बनाया गया लग रहा है। डार्क लिप्सटिक और सुपर स्ट्रेट हेयर स्टाइल में उर्फी बेहद हसीन दिख रही हैं।

यह भी पढ़ें

जनवरी में रिलीज हुई नेटफ्लिक्स पर ये टॉप 10 फिल्में



दीपिका पादुकोण के लुक से कंपेयरिजन

उर्फी जावेद (Urfi Javed) के इस लुक को उनके फैंस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘पठान’ के सॉन्ग ‘बेशर्म रंग’ में पहनी गई भगवा बिकिनी से कंपेयर कर रहें हैं। उर्फी के फैंस का कहना है कि उर्फी दीपिका से ज्यादा हॉट हैं।

यह भी पढ़ें

कंगना रनौत से दीपिका पादुकोण तक इन सेलेब्स ने बचपन में झेला यौन शोषण



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1610632140789776384?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

2023 जनवरी में ओटीटी पर रिलीज होगी धमाकेदार वेब सीरीज, मिलेगा फूल एंटरटेनमेंट डोज



उर्फी जावेद (urfi aka uorfi javed) अक्सर अपने नए स्टाइल और अतरंगी ढंग से सबको चौंका देती हैं। इस बार भी उनके इस लुक को देखकर जहां एक ओर ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू भी कर दिया है तो वहीं दूसरी तरफ उर्फी के फैंस को उनका हर अंदाज बेहद पसंद आता है।

यह भी पढ़ें

सपना चौधरी पर हुई पत्थरबाजी, बीच में छोड़ा शो



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1610632749685288961?ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Entertainment / TV News / दीपिका के बाद अब उर्फी जावेद ने पहना भगवा रंग, लोगों ने कहा सुधर जा….

ट्रेंडिंग वीडियो