scriptTonk News: मोबाइल से रील बना रहे दो चचेरे भाइयों की बनास नदी में डूबने से मौत | Two cousins ​​died by drowning in Banas river | Patrika News
टोंक

Tonk News: मोबाइल से रील बना रहे दो चचेरे भाइयों की बनास नदी में डूबने से मौत

दो चचेरे भाइयों की बनास नदी में नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, दोनों नहाने के दौरान मोबाइल फोन से रील भी बना रहे थे। तभी गहरे पानी में चले गए।

टोंकSep 12, 2024 / 03:24 pm

Suman Saurabh

Two cousins ​​died by drowning in Banas river

घटना के बाद पोस्टमार्टम स्थल पर मौजूद परिजन व ग्रामीण

टोंक/बौंली। उपखंड क्षेत्र के जस्टाना गांव के दो चचेरे भाइयों की मौत से गांव में शोक की लहर दौड़ गई। हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी अनुसार टोंक जिले की टोडारायसिंह क्षेत्र की बोटूंदा पंचायत के कुरासिया गांव के निकट दो चचेरे भाई मंगलवार को कुरासिया गांव में धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। दोनों बुधवार सुबह कुरासिया गांव के निकट बनास नदी में नहाने गए थे। नहाने के दौरान मोबाइल फोन से रील भी बना रहे थे। तभी गहरे पानी में चले गए। उन्हें तैरना नहीं आता था।
जिससे वो बजरी खनन से बने गहरे गड्ढे में डूबते चले गए। दोनों को डूबता देख पास ही स्थित नदी किनारे नहा रही एक महिला ने चिल्लाकर गांव के लोगों को बुलाया। तब तक दोनों गहरे पानी के आगोश में समा चुके थे। ग्रामीणों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद दोनों को गहरे पानी में से निकालकर टोडारायसिंह के राजकीय चिकित्सालय में लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक सवाईमाधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र के जस्टाना गांव निवासी सुदर्शन (16) पुत्र सत्यनारायण मीणा व जयप्रकाश (19) पुत्र जसराम मीणा है।

इकलौती संतान थे

लोगों ने बताया कि मृतक सुदर्शन के पिता सत्यनारायण पिछले कुछ वर्षों से टोडारायसिंह जीएसएस में लाइनमैन के पद पर कार्यरत हैं। उनकी ड्यूटी बोटूंदा व कंवरावास गांव की ओर है। दोनों युवक टोडारायसिंह में सत्यनारायण के पास ही रहते थे। यहीं के विद्यालय में पढ़ाई करते थे। सत्यनारायण व उसके भाई जसराम के एक-एक ही पुत्र थे। घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने मृतक के पिता सत्यनारायण मीना की ओर से रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक सुदर्शन 11वीं कक्षा एवं तेजप्रकाश 12वीं कक्षा का छात्र था।

Hindi News / Tonk / Tonk News: मोबाइल से रील बना रहे दो चचेरे भाइयों की बनास नदी में डूबने से मौत

ट्रेंडिंग वीडियो