scriptशराब केबिन के ताले तोड़े, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले | Thieves stole liquor by breaking the locks of the shop | Patrika News
टोंक

शराब केबिन के ताले तोड़े, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले

चोरों ने दूदू रोड पर स्थित शराब की केबिन को निशाना बनाया। चोर कैबिन का ताला तोडकऱ शराब की बोतलें व अन्य सामान चुरा कर ले गए।

टोंकAug 18, 2021 / 07:25 am

pawan sharma

शराब केबिन के ताले तोड़े, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले

शराब केबिन के ताले तोड़े, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले

पारली. पारली कस्बे में सोमवार रात चोरों ने दूदू रोड पर स्थित शराब की केबिन को निशाना बनाया। सूचना पर पचेवर थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह वारदात थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया।सेल्समैन ने बताया कि चोर कैबिन का ताला तोडकऱ शराब की बोतलें व अन्य सामान चुरा कर ले गए। वहीं पारली निवासी कुलदीप सिंह पुत्र अनोप सिंह की मोटरसाइकिल भी चोरी हो गई।
कुलदीप निकटवर्ती गांव सेवा में शराब की दुकान पर नौकरी करता है। उसने बताया कि सोमवार शाम सेवा में शराब की दुकान के बाहर मोटरसाइकिल खड़ी कर वह सो गया था। सुबह जागने पर देखा तो मोटरसाइकिल नदारद मिली।

पारली में दूदू रोड किनारे स्थित खेतों में पचेवर थाना पुलिस को उक्त मोटरसाइकिल की आगे पीछे की दोनों नंबर प्लेट, शराब का खाली कर्टून व खाली बोतलों के अलावा गौशाला अनुदान का एक गल्ला मिला है।
दोनों घटनास्थल के बीच पडऩे वाले मासी नदी टोल प्लाजा कार्यालय पर जाकर पचेवर थाना पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह ने बताया की शराब विक्रेताओं की तरफ से कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। इधर मोटरसाइकिल चोरी होने के संबंध में कुलदीप सिंह ने दूदू थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
नगदी चुरा ले गए
देवली. टीकड़ ग्राम में सोमवार रात्रि को अज्ञात चोरों ने तीन अलग-अलग जगह चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोरी की वारदात वहां शराब की दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। शराब दुकान के अनुज्ञाधारी ने पुलिस में दी रिपोर्ट में आरोप लगाया कि टीकड़ ग्राम स्थित उसकी शराब की दुकान से अज्ञात चोरों ने देर रात ताला तोड़ दिया।
चोरों ने दुकान में रखी अंग्रेजी व देशी शराब की पेटियां चुराकर ले गए। इसी प्रकार चोरों ने शराब की दुकान के पास की ही दूसरी दुकान से नकदी पार कर ली। वहीं एक मकान में घुसकर वहां रखा मोबाइल भी चुराकर ले गए। चोरों ने वारदात स्थलों पर तीनों जगहों पर सामान इधर उधर बिखेर दिया।

Hindi News / Tonk / शराब केबिन के ताले तोड़े, पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले

ट्रेंडिंग वीडियो