scriptदो घंटे तक नहीं आया मेलनर्स, ताला तोड़ अस्पताल खुलवाया | Opened the hospital by breaking the lock when Mailners did not come | Patrika News
टोंक

दो घंटे तक नहीं आया मेलनर्स, ताला तोड़ अस्पताल खुलवाया

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर 2 घंटे तक ताला लगा रहा। ताला सुबह 10 बजे तक नहीं खुल सका, जिससे उपचार के लिए आए मरीज इधर-उधर भटकते रहे।

टोंकAug 19, 2021 / 07:00 am

pawan sharma

दो घंटे तक नहीं आया मेलनर्स, ताला तोड़ अस्पताल खुलवाया

दो घंटे तक नहीं आया मेलनर्स, ताला तोड़ अस्पताल खुलवाया

राजमहल. कस्बे के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के कर्मचारियों की लापरवाही के चलते बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर 2 घंटे तक ताला लगा रहा। ताला सुबह 10 बजे तक नहीं खुल सका, जिससे उपचार के लिए आए मरीज इधर-उधर भटकते रहे।
समय पर चिकित्सालय पहुंचे कर्मचारी भी गेट के बाहर बैठे रहे। जानकारी जिला चिकित्सा अधिकारी को होने पर उनके द्वारा मोबाइल पर कर्मचारियों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र का ताला तोडऩे का आदेश दिया, तब चिकित्सालय के मुख्य द्वार का ताला तोड़ कर चिकित्साकर्मियों ने भवन में प्रवेश किया। स्वास्थ्य केन्द्र खुलने का समय सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे का होने के बावजूद सुबह 10 बजे तक अस्पताल के मुख्य द्वार का ताला नहीं खुलने से दो घंटे तक परेशान होना पड़ा।
राजमहल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पर ताला लगा होने की जानकारी मिलने पर ब्लॉक सीएमएचओ को मामले की जानकारी करने के निर्देश दिए है तथा इस मामले में उचित कार्यवाही करेंगे।
भारत भूषण गोयल, एसडीएम देवली
दो अवैध नाव व एक जाल जब्त
राजमहल. बीसलपुर बांध के जलभराव क्षेत्र से बुधवार को मत्स्य विकास अधिकारी राकेश देव के नेतृत्व में गश्त के दौरान अवैध मछली शिकार के काम में ली जा रही दो नाव व एक अवैध नीले रंग की मच्छरदानी युक्त जाल जब्त की है।
विकास अधिकारी राकेश देव ने बताया कि मत्स्य आखेट के टेंडर का मामला पूर्व मछली संवेदक व विभाग के बीच पिछले एक वर्ष से उच्च न्यायालय में विचाराधीन है, जिसको लेकर अवैध मछली शिकारियों ने जलभराव क्षेत्र के कुछ जगहों पर अपना जमावड़ा लगा रखा है, जिनके खिलाफ कार्रवाई व शिकार की रोकथाम के लिए मत्स्य विभाग की ओर से एक दर्जन कार्मिक लगाकर गश्त जारी है।

Hindi News / Tonk / दो घंटे तक नहीं आया मेलनर्स, ताला तोड़ अस्पताल खुलवाया

ट्रेंडिंग वीडियो