scriptछुट्टी लेकर घर आए CISF जवान ने दे दी जान, 3 महीने पहले ही हुई थी शादी | CISF jawan who came home on leave committed suicide, he had got married just 3 months ago | Patrika News
टोंक

छुट्टी लेकर घर आए CISF जवान ने दे दी जान, 3 महीने पहले ही हुई थी शादी

Tonk News: टोंक में पारिवारिक विवाद के चलते छुट्टी पर आये सीआइएसएफ के जवान ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के बिलाई में पोस्टिंग के दौरान वह तीन दिन की छुट्टी लेकर परिवार से मिलने आया था, इसी दौरान उसने सुसाइड कर लिया।

टोंकJul 16, 2024 / 10:04 am

Akshita Deora

Rajasthan News: राजस्थान के टोंक जिले से बड़ी खबर सामने आई है। टोंक में पारिवारिक विवाद के चलते छुट्टी पर आये सीआइएसएफ के जवान ने सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ के बिलाई में पोस्टिंग के दौरान वह तीन दिन की छुट्टी लेकर परिवार से मिलने आया था, इसी दौरान उसने सुसाइड कर लिया। मामला टोंक के सोप में गांव कल्याणपुरा का है।
सोप थाना पुलिस ने बताया कि सुसाइड करने वाला सीआईएसएफ जवान सुरेश मीणा, 32 साल का था। रविवार रात 11 बजे उसने बड़े भाई राकेश कुमार को कॉल किया था, जो खाटूश्यामजी गया था। खाटूश्यामजी से 2 बजे लौटने के बाद जब बड़ा भाई कमरे में गया तो वह पंखे से झूलता हुआ मिला। सुरेश तीन भाइयों में सबसे छोटा था और तीन महीने पहले ही शादी हुई थी। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के इस बड़े रेलवे स्टेशन पर गरजा पीला पंजा, मलबे में बदलेगी ऐतिहासिक इमारत

3 महीने पहले हुई थी शादी

सीआइएसएफ के जवान की शादी 3 महीने पहले हुई थी। शादी के बाद से ही पारिवारिक कलह बढ़ने लगी। इसलिए पत्नी शादी के बाद पांच दिन में ही पीहर लौट गई थी। बड़े भाई के अनुसार सुरेश के ससुराल वाले किसी बात से नाराज थे इसलिए सुरेश की पत्नी को नहीं भेजा। शादी में दी हुई कार भी वापिस ले गए थे।

Hindi News/ Tonk / छुट्टी लेकर घर आए CISF जवान ने दे दी जान, 3 महीने पहले ही हुई थी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो