scriptKGF की असली कहानी बताने आ रही है ‘थंगालान’, इस दिन होगी रिलीज, सुपरस्टार यश के लिए बना ये प्लान | Thangalaan special screening Yash KGF Real Story will revealed | Patrika News
टॉलीवुड

KGF की असली कहानी बताने आ रही है ‘थंगालान’, इस दिन होगी रिलीज, सुपरस्टार यश के लिए बना ये प्लान

Thangalaan: केजीएफ की असली कहानी कहने वाली थंगालान जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

मुंबईAug 05, 2024 / 10:23 pm

Jaiprakash Gupta

Thangalaan special screening Yash KGF Real Story will revealed
Thangalaan Update: सिनेमा और रीयल लाइफ के बीच एक रोमांचक क्रॉसओवर में, मच अवेटेड फिल्म थंगालान के मेकर्स खास तौर से KGF फ्रैंचाइज़ी के रॉकिंग स्टार यश के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग इवेंट का आयोजन कर रहे हैं। 
ये स्पेशल इवेंट फिल्म की दिलचस्प बैक स्टोरी पर रोशनी डालती है, जो ऐतिहासिक कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) से प्रेरित है, जिसे यश की ब्लॉकबस्टर सीरीज में दिखाया गया था।

यह भी पढ़ें

Double iSmart: संजय दत्त की ‘डबल इस्मार्ट’ का ट्रेलर आते ही रवि तेजा के फैंस एंग्री क्यों हो गए?

कोलार के होल्ड मीनिंग के विशाल इतिहास पर आधारित, थंगालान उस दुनिया की तलाश करता है जिसे यश के फैंस KGF सीरीज के जरिए जान चुके हैं। यश को इस स्पेशल प्रीव्यू में इन्वाइट करके, मेकर्स KGF फिल्मों में उनकी भूमिका का सम्मान कर रहे हैं, साथ ही दोनों फिल्मों के बीच मौजूद कनेक्शन का भी जश्न मना रहे हैं। 
Thangalaan Update
मेकर्स के एक करीबी सूत्र ने कहा है, “थंगालान टीम KGF स्टार यश के लिए एक स्पेशल फिल्म स्क्रीनिंग की प्लानिंग कर रही है क्योंकि फिल्म की कहानी कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) पर आधारित है।”
ये इवेंट कोलार गोल्ड फील्ड्स के इतिहास और चित्रण का सम्मान करेगा और यश को ये देखने का मौका देगा कि किस तरह से उनके पॉपुलर किरदार ने इंडियन सिनेमा में नई कहानियों को प्रेरित किया है। 
यह भी पढ़ें

Pushpa 2 Update: नहीं पोस्टपोन हुई ‘पुष्पा-2: द रूल’, फिल्ममेकर्स ने दिया मूवी को लेकर बड़ा अपडेट

लाखों लोगों की कल्पना को कैद करते हुए उनका रोल एक दृढ़निश्चयी गरीब व्यक्ति का था जो कोलार की सड़कों से उठकर सोने की खदानों में शक्तिशाली बन जाता है। रॉकी भाई का किरदार ताकत और दृढ़ संकल्प दिखता है, जो बेहद खूबसूरती से दर्शकों से सिर्फ जुड़ता ही नहीं है, बल्कि काफी उत्साह के साथ प्रशंसा की भावना पैदा करता है।

केजीएफ की सच्ची कहानी

थंगालान साउथ की एक और बड़ी फिल्म होने जा रही है। यह कोलार गोल्ड फील्ड्स (KGF) की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिसकी अंग्रेजों ने खोज की और अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल किया। यह फिल्म दर्शकों के लिए अनोखी कॉन्सेप्ट लाने की साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की परंपरा को आगे ले जाएगी। ये एक और अनोखे कांसेप्ट वाली साउथ इंडियन फिल्म है।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / KGF की असली कहानी बताने आ रही है ‘थंगालान’, इस दिन होगी रिलीज, सुपरस्टार यश के लिए बना ये प्लान

ट्रेंडिंग वीडियो