scriptइंडस्ट्री के इस एक्टर पर है रश्मिका मंदाना को क्रश, हजारों लोगों के सामने कह दी ये बात | thalapathy vijay is crush of pushpa actress rashmika mandanna | Patrika News
टॉलीवुड

इंडस्ट्री के इस एक्टर पर है रश्मिका मंदाना को क्रश, हजारों लोगों के सामने कह दी ये बात

हाल ही में एक इवेंट के दौरान रश्मिका मंदाना ने बताया कि साउथ के सुपरस्टार थालापति विजय उनके दिल पर राज करते हैं। आपको बता दें कि पुष्पा फिल्म के प्रमोशन के दौरान रश्मिका ने इस बात का खुलासा किया था।

Jan 02, 2022 / 01:25 pm

Shivani Awasthi

RASHMIKA MAANDANNA

RASHMIKA MAANDANNA

साउथ इंडस्ट्री की स्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने इंडस्ट्री में अपने हुनर का परचम लहरा दिया है। उनका टैलेंट अब टॉलीवुड में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को भी दिखाई दे रहा है। शायद यही कारण है कि वे बॉलीवुड में भी एंट्री करने जा रही हैं। हाल ही में उन्हें कई चैनल पर इंटरव्यू देते हुए देखा गया। रश्मिका की खूबसूरती और एक्टिंग स्किल के चलते उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। रश्मिका मंदाना ने बहुत कम उम्र में बहुत कुछ हासिल कर लिया है।
रश्मिका ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत फिल्म ‘सुल्तान’ से की थी। जिसे उनके फैंस ने खूब पसंद किया था। एक्ट्रेस को फिल्म ‘गीता गोविंदम’, ‘भीष्म’ और ‘पुष्पा: द राइज’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार किरदार और एक्टिंग के लिए जाना जाता है। आज रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश भी कहा जा रहा है। उसकी वजह है उनकी बेबाकी, स्टाइल, एक्टिंग स्किल और फैशन सेंस। इन सब के साथ वे एक फुल पैकेज हैं।
क्या आपको पता हैं कि लाखों लोगों की क्रश रश्मिका मंदाना का भी कोई क्रश है। अब आप सोच रहे होंगे कि जो खुद लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं उनके भला उनका कौन क्रश हो सकता है। तो आइए जानते हैं उनके ‘ड्रीम बॉय’ के बारे में।
ये तो हो गई प्रोफेशनल लेवल की बात। बात करें पर्सनल लाइफ की उनके असल जिंदगी के हीरो हैं विजय देवरकोंडा। बता दें कि विजय देवरकोंडा भी साउथ के सुपर स्टार हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है और अपनी जबरदस्त एक्टिंग स्किल से अपना परचम लहराया है। यही वजह है कि बड़े से बड़े बैनर ने उन्हें अपनी फिल्म का हीरो बनाया है। इतना ही नहीं अब तो अपनी एक्टिंग स्किल के दम पर वे बॉलीवुड ने भी कदम रख रहे हैं।
यह भी पढ़ेंः इस फिल्म के सेट पर नोरा फतेही को होना पड़ा था शर्मसार, हो गया था Oops मूमेंट

रश्मिका मंदाना एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ साउथ इंडियन कई फिल्मों में पर्दे पर रोमांटिक किरदार निभा चुकी हैं। हाल ही में रश्मिका पुष्पा की पार्टी के बाद भी मुंबई में देवरकोंडा के साथ एक रेस्टोरेंट में देखी गई थीं।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / इंडस्ट्री के इस एक्टर पर है रश्मिका मंदाना को क्रश, हजारों लोगों के सामने कह दी ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो