script‘सालार’ का 13वें दिन भी थम नहीं रहा कलेक्शन, बुधवार को कमाई हुई आंधी | Salaar box office collection Wednesday day 13 prabhas movie earn massi | Patrika News
टॉलीवुड

‘सालार’ का 13वें दिन भी थम नहीं रहा कलेक्शन, बुधवार को कमाई हुई आंधी

Salaar Box Office Collection Day 13: प्रभास की फिल्म ‘सालार’ रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। फिल्म का 13वें दिन का कलेक्शन भी आ गया है।
 

Jan 04, 2024 / 02:03 pm

Adarsh Shivam

salaar_box_office_collection_wednesday_day_13_prabhas_movie_earn_massive.jpg

Salaar Box Office Collection Day 13: सालार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 13

Salaar Box Office Collection Day 13: प्रभास स्टारर ‘सालार: पार्ट 1 सीजफायर’ ने साल 2023 में रिलीज होकर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया है। फिल्म को दर्शकों का पूरा समर्थन मिला है। इस वजह से ‘सालार’ ने शाहरुख खान की फिल्म को भी पीछे छोड़ा और अपने कैश रजिस्टर में लाखों करोड़ जोड़ लिए। इस फिल्म ने रिलीज के 13वें दिन में करोड़ों की कमाई की है। आइए जानते हैं ‘सालार’ ने रिलीज के 13वें दिन कितने करोड़ कमाए?
केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सालार’ के कलेक्शन की बात करें तो, प्रभास की फिल्म ने शुरुआती दिन 90.7 करोड़ से अपनी कमाई की, वहीं पहले हफ्ते में 308 करोड़ का कलेक्शन कर लिया। दूसरे हफ्ते में भी ‘सालार’ ने शानदार कमाई की। 8वें दिन 9.62 करोड़, 9वें दिन 12.55 करोड़, 10वें दिन 15.1 करोड़, 11वें दिन 16.6 करोड़, और 12वें दिन 6.45 करोड़ का कलेक्शन हुआ। इस फिल्म की रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे बुधवार की शुरुआती कमाई के आंकड़े सामने आ गए हैं।
जानिए ‘सालार’ ने रिलीज के 13वें दिन कितनी कमाई की?
सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार, ‘सालार’ ने रिलीज के 13वें दिन यानी दूसरे बुधवार को 5.25 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ ‘सालार’ की 13दिनों की कुल कमाई अब 373.57 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात बात करें तों ‘सालार’ ने 12 दिनों में वर्ल्डवाइड 639.34 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं 13वें दिन फिल्म के दुनियाभर में 650 करोड़ का आंकडा पार करने की उम्मीद है।
यह भी पढ़ें

इस तारीख को होने वाली थी सलमान की शादी, शादी के कार्ड छप गए थे, फिर आखिरी मौके पर किसने दिया धोखा?

‘सालार’ में प्रभास के अलावा कौन-कौन है?
‘सालार’ में प्रभास के अपोजिट श्रुति हासन लीड रोल में हैं। इसके अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू रेड्डी, टीनू देसाई समेत कई दमकार एक्टर अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी दोस्ती पर बेस्ड है, जिसमें दो दोस्त किसी घटना की वजह से एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। ये फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। प्रभास को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।

Hindi News / Entertainment / Tollywood / ‘सालार’ का 13वें दिन भी थम नहीं रहा कलेक्शन, बुधवार को कमाई हुई आंधी

ट्रेंडिंग वीडियो