scriptRashmika Mandanna: एक्सीडेंट के बाद रश्मिका मंदाना का छलका दर्द, सामने आकर बताया अपना हाल | Rashmika Mandanna accident shares health updates on instagram | Patrika News
टॉलीवुड

Rashmika Mandanna: एक्सीडेंट के बाद रश्मिका मंदाना का छलका दर्द, सामने आकर बताया अपना हाल

Rashmika Mandanna Accident: रश्मिका मंदाना ने एक पोस्ट में बताया कि वह पिछले कुछ वक्त से क्यों सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं और क्यों इस बीच पब्लिक में भी नजर नहीं आईं।

मुंबईSep 10, 2024 / 09:03 am

Kirti Soni

रश्मिका मंदाना

रश्मिका मंदाना

Rashmika Mandanna Accident: साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना से जुड़ी एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस का एक्सीडेंट हो गया और अब इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी है। यह खबर सुनने के बाद एक्ट्रेस के फैंस भी काफी परेशान हो गए हैं।

एक्सीडेंट के बाद रश्मिका मंदाना ने बताया अपना हाल

रश्मिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही ‘एनिमल’ एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा, “हे दोस्तों, आप कैसे हैं। मुझे पता है कि मुझे यहां एक्टिव हुए या पब्लिक अपीरियंस दिए हुए काफी समय हो गया है। पिछले महीने मैं ज्यादा एक्टिव नहीं रही, इसकी वजह यह है कि मेरा एक छोटा सा एक्सीडेंट हुआ था, लेकिन अब मैं ठीक हूं। ये छोटा सा एक्सीडेंट था, लेकिन डॉक्टरों के कहने पर मैं घर पर आराम कर रही थी। अब मैं ठीक हूं और एक बात बता दूं कि अब मैं सुपर एक्टिव हो रही हूं तो मेरी एक्टिविटी के लिए शुभकामनाएं।”
रश्मिका ने अपने फैंस को एक मैसेज दिया है और लिखा, “अपने आप की देखभाल करने को अपनी सबसे बड़ी प्राथमिकता बनाइए। क्योंकि जिंदगी बहुत नाजुक है और छोटी है और हमें नहीं पता कि हमें कल देखने का मौका मिलेगा या नहीं, इसलिए हर दिन खुशियां चुनने की आदत डालिए।”

रश्मिका मंदाना वर्कफ्रंट

रश्मिका मंदाना के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की कई बड़ी फिल्में आने वाली हैं। रश्मिका मंदाना की अपकमिंग फिल्मों में ‘पुष्पा 2 – द रूल’, रेनबो, द गर्लफ्रेंड, छावा, सिकंदर और कुबेर जैसी फिल्में शामिल हैं।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / Rashmika Mandanna: एक्सीडेंट के बाद रश्मिका मंदाना का छलका दर्द, सामने आकर बताया अपना हाल

ट्रेंडिंग वीडियो