script500 करोड़ रुपये में बनेगी प्रभास की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’, दीपिका और अमिताभ का होगा अहम रोल | Prabhas's film 'Project K' to be made in Rs 500 crores, Deepika Padukone and Amitabh bachchan will also be part of action film | Patrika News
टॉलीवुड

500 करोड़ रुपये में बनेगी प्रभास की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’, दीपिका और अमिताभ का होगा अहम रोल

Project K : फिल्म बाहुबली फेम साउथ सुपस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘प्रोजेक्ट-के’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में Prabhas जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगे। फिल्ममेकर्स ने प्रभास की इस फिल्म का एक मेकिंग वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि यह फिल्म कितनी धमाकेदार होगी।

Jan 02, 2023 / 01:06 pm

Anju Chaudhary Bajpai

prabhas.jpg

Project K

Project K: फिल्म ‘प्रोजेक्ट-के’ की अनाउंसमेंट के बाद से ही साउथ सुपस्टार प्रभास के फैंस उनकी इस फिल्म की एक झलक पाने के लिए बेकरार हैं। इस फिल्म का वीडियो जारी करके फिल्ममेकर्स ने फैंस को सरप्राइज कर दिया है। ‘प्रोजेक्ट-के’ में प्रभास के अपोजिट बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। ऐसा पहली बार है कि प्रभास और दीपिका किसी फिल्म में एक साथ काम कर रहें हैं। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम रोल में नजर आएंगे। आपको बता दैं कि यह प्रोजेक्ट प्रोडक्शन हाउस वैजयंती मूवीज का अबतक का सबसे महंगा प्रोजेक्ट है। सूत्रों की मानें तो निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म लगभग 500 करोड़ रुपये में बनकर तैयार होगी। इस फिल्म में साइंस-फिक्शन थ्रिलर का मेलजोल दिखाई देगा। यह भारतीय सिनेमा में अब तक की सबसे अधिक बजट वाली फिल्मों में से एक मानी जा रही है। इस फिल्म के जारी किए गए वीडियो को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और लगातार फिल्म के बारें में अपनी राय दे रहे हैं।

पहिया का वीडियो जारी किया
नए साल के मौके पर ‘Project K’ के निर्माताओं ने ‘फ्रॉम स्क्रैच: री-इन्वेंटिंग द व्हील’ नाम के अक वीडियो को जारी किया है, जो एक पहिया बनाने की प्रक्रिया को दिखाता है।

यह भी पढ़ें

ट्रांसपेरेंट ड्रेस में चांद सितारों से ढकी नजर आईं भूमि पेडनेकर



फिल्म में होंगे दमदार वीएफएक्स
फिल्म में वीएफएक्स पर काफी बारीकी से काम किया जा रहा है। फिल्म में विश्व युद्ध-3 का एक काल्पनिक संघर्ष भी दिखाया जाएगा। निद्रेशक नाग अश्विन की फिल्म की कहानी को पूरा करने में कुछ महीने और लगेंगे।

यह भी पढ़ें

बिकिनी छोड़ बॉर्बी लुक में नजर आईं दिशा पटानी



https://youtu.be/DGERy23DKwM

यह भी पढ़ें

नोरा फतेही ने लचकाई ऐसी कमरिया की हिल गए लोग



प्रभास और दीपिका पादुकोण के फैंस इन दोनों को इस फिल्म में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह फिल्म 2024में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा कर रहे हैं एक-दूजे को डेट ,शेयर की तस्वीरें

https://twitter.com/hashtag/ProjectK?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / 500 करोड़ रुपये में बनेगी प्रभास की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’, दीपिका और अमिताभ का होगा अहम रोल

ट्रेंडिंग वीडियो