scriptPooja Bhatt ने थामा कांग्रेस का हाथ! Rahul Gandhi की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में हुईं शामिल | Pooja Bhatt also joined Rahul Gandhi's Congress Campaign Bharat Jodo Yatra | Patrika News
नई दिल्ली

Pooja Bhatt ने थामा कांग्रेस का हाथ! Rahul Gandhi की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में हुईं शामिल

हाल में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ उनकी मुहिम ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) में शामिल हुई हैं, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

नई दिल्लीNov 02, 2022 / 12:29 pm

Vandana Saini

Pooja Bhatt ने थामा कांग्रेस का हाथ

Pooja Bhatt ने थामा कांग्रेस का हाथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री के निर्देशक महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने 90 के दशक में कई हिट फिल्मों में अपने दमदार अभिनय और चुलबुले अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बनाया। वहीं बढ़ी उम्र के साथ-साथ एक्ट्रेस ने निर्देशक की लाइन में कदम रखा। वहीं अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसको देखने के बाद यूजर्स का सर चकरा रहा है और हर कोई एक ही सवाल कर रहा है कि क्या उन्होंने राजनीति की दुनिया में कदम रख लिया है या रखने जा रही हैं? दरअसल, वायरल वीडियो में पूजा भट्ट कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ उनके मुहिम ‘भारत जोड़ो यात्रा’ (Bharat Jodo Yatra) में साथ देती नजर आ रही हैं।
https://twitter.com/AaronMathewINC/status/1587625523324551168?ref_src=twsrc%5Etfw

एक्ट्रेस, निर्देशक से अब नेता बनीं पूजा भट्ट?

पूजा भट्ट और राहुल गांधी को साथ देख जहां कुछ यूजर्स उनके पक्ष में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं, तो कुछ दोनों को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। राहुल गांधी की ये यात्रा 7 सितंबर को तमिलनाडु़ के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी, जिसके बाद अब ये आंध्र प्रदेश, केरल और कर्नाटक होते हुए आज तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद पहुंची है, जहां उनके साथ पूजा भट्ट भी नजर आ रही हैं।

राहुल गांधी से राजनीति के गुण सीख रहीं पूजा भट्ट?

वहीं उनके वायरल वीडियो पर यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। कई इसी बहाने पूरे बॉलीवुड पर तंज कस रहे हैं, तो कई इंडस्ट्री के तीन खानों पर भी सीधा बार कर करते हुए कह रहे हैं कि ‘अभी तो वो तीनों भी भाग लेंगे’। वहीं वायरल हो रहे वीडियो में पूजा भट्ट को राहुल गांधी के साथ बातचीत करते हुए भी देखा जा सकता है, जिसको लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो भी राहुल से राजनीति के गुण सीख रही हैं।

यह भी पढ़ें

Shah Rukh Khan को स्कूल में दोस्तों कहा करते थे ‘Seigang’

https://twitter.com/AHindinews/status/1587638723789062144?ref_src=twsrc%5Etfw

कई कलाकारों ने दिया है राहुल गांधी को समर्थन

इतना ही नहीं इस यात्रा में शामिल होने के बाद पूजा भट्ट बॉलीवुड की उन सेलिब्रिटीज में से एक बन गई हैं, जिन्होंने राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को समर्थन दिया है। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए कुछ कलाकारों ने जरूर इस यात्रा को सपोर्ट किया था और आज भी करते हैं, जिसको लेकर वो अक्सर अपनी बात को यूजर्स के साथ रखते रहते हैं।

ये एक्ट्रेस भी दे चुकी हैं समर्थन

बता दें कि पूजा भट्ट से पहले अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहने वालीं एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने भी राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का जिक्र करते हुए राहुल गांधी की तारीफ की थी। इसके अलावा राहुल गांधी की इस यात्रा में पूनम कौर (Poonam Kaur) भी शामिल हो चुकी है।

यह भी पढ़ें

Virat Kohli का बेडरूम वीडियो हुआ लीक!

Hindi News / New Delhi / Pooja Bhatt ने थामा कांग्रेस का हाथ! Rahul Gandhi की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में हुईं शामिल

ट्रेंडिंग वीडियो