scriptमुस्लिम एक्टर को भरी सभा में किया बेइज्जत, सिंगर ने अवॉर्ड लेने से किया मना, वीडियो हुआ वायरल | malayalam singer ramesh narayan trolled for refusing award from muslim actor asif ali | Patrika News
टॉलीवुड

मुस्लिम एक्टर को भरी सभा में किया बेइज्जत, सिंगर ने अवॉर्ड लेने से किया मना, वीडियो हुआ वायरल

Ramesh Narayan Trolled :मलयालम के फेमस सिंगर रमेश नारायण ने स्टेज पर मुस्लिम एक्टर से अवॉर्ड लेने से मना कर दिया। इस दौरान सिंगर ने सबके सामने एक्टर की बेइज्जती भी की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबईJul 17, 2024 / 01:19 pm

Kirti Soni

Ramesh Narayan Trolled

Ramesh Narayan Trolled

Ramesh Narayan Trolled : मलयालम के फेमस सिंगर रमेश नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो एक मुस्लिम एक्टर की बेइज्जती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सिंगर भरी सभा में मुस्लिम एक्टर आसिफ अली से अवॉर्ड लेने से इनकार कर देते हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लेकर सिंगर रमेश नारायण को ट्रोल किया जा रहा है।
मुस्लिम एक्टर से अवॉर्ड लेने से किया इनकार

फिल्म मनोरथंगल के ट्रेलर का लॉन्च था, जहां पर कलाकारों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया जा रहा था। अनाउंसमेंट होने पर आसिफ अली रमेश नारायण को मोमेंटो देने के लिए आए। मगर रमेश ने इसे लेने से मना कर दिया।
आसिफ से मोमेंटो लेने से मना करने के बाद रमेश नारायण ने फिल्ममेकर जयराजन नायर को वहां बुलाया और उनसे वो देने के लिए कहा। जयराजन ये करने में झिझक रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने रमेश की बात मान ली और उन्हें मोमेंटो दिया। इस दौरान आसिफ ने अपना खुशमिजाज व्यवहार बनाए रखा। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसपर लोग अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Hindi News/ Entertainment / Tollywood / मुस्लिम एक्टर को भरी सभा में किया बेइज्जत, सिंगर ने अवॉर्ड लेने से किया मना, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो