scriptकेजीएफ एक्टर यश के साथ फोटो शेयर कर हार्दिक पांड्या ने दिया हिंट, जानिए केजीएफ 3 की रिलीज डेट | Indian Cricketer Hardik Pandya shares photos with KGF fame Tollywood Actor 'Rocky Bhai' aka Yash, and reveal the release date of KGF Chapter-3 | Patrika News
टॉलीवुड

केजीएफ एक्टर यश के साथ फोटो शेयर कर हार्दिक पांड्या ने दिया हिंट, जानिए केजीएफ 3 की रिलीज डेट

Hardik Pandya on Yash KGF Chapter 3: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने केजीएफ स्टार ‘रॉकी भाई’ यानी की सुपरस्टार यश के साथ अपनी एक फोटो सोशल मीडिया साइट पर शेयर की है, जिसके बाद फैंस यह जानने के लिए बेकरार है कि फिल्म ‘केजीएफ 3’ कब रिलीज होगी और क्या इस फिल्म में हार्दिक भी आएंगे नजर।

Dec 30, 2022 / 01:47 pm

Anju Chaudhary Bajpai

kgf3.jpg

Hardik Pandya and Yash ‘KGF Chapter-3’

KGF Chapter 3: साल 2022 में केजीएफ स्टार यश ने ‘KGF-2’ जैसी धमाकेदार फिल्म से सभी को खूब एंटरटेन किया। एक्टर यश (Yash) की फिल्म ने देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में ताबातोड़ कमाई के रिकॉर्ड बनाए। यश के फैंस के साथ ही कई सेलिब्रिटिज भी केजीएफ-3 (KGF-3) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फैन लिस्ट में अब भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या भी शामिल हो गए हैं। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपने सोशल मीडिया साइट पर फोटो शेयर की है, जिसमें वह एक्टर यश के साथ नजर आ रहें हैं। यही नहीं बल्कि इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है (hardikpandya93-Kgf 3) हार्दिक के इस कैप्शन को पढ़ने के बाद उनके और यश के फैंस यह जानने के लिए बेकरार है कि यश की फिल्म केजीएफ-3 कब रिलीज होगी और क्या केजीएफ के तीसरे पार्ट में यश के साथ हार्दिक पांड्या भी नजर आने वाले हैं। हार्दिक पांड्या की इस पोस्ट पर लगातार फैंस के कमेंट्स आ रहा है।

कैप्शन पर अटकी फैंस की निगाहें

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने जब से इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है, तभी से फैंस का ध्यान इस पोस्ट के कैप्शन पर जाकर अटक गया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हार्दिक पांड्या ((Hardik Pandya)) ने कैप्शन दिया है, ‘केजीएफ-3’ (KGF-3)।

यह भी पढ़ें

दो पत्नियों से मशहूर हुए यूट्यूबर अरमान मलिक ने करी तीसरी शादी?



फोटो में केमिस्ट्री
एक फोटो में हार्दिश पांड्या एक्टर यश को जोर से गले लगाए हुए हैं। तो वहीं दूसरी फोटो में यश, हार्दिक के अलावा उनके भाई क्रुणाल पांड्या भी नजर आ रहे हैं। ब्लू कलर की शर्ट में यश (Yash) हैंडसम दिखाई दे रहें हैं, तो वही दूसरी ओर हार्दिक पांड्या हाफ वाइट टी-शर्ट में अपने टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आए।

यह भी पढ़ें

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी



https://twitter.com/bunnyAmnansh/status/1608721643362488326?ref_src=twsrc%5Etfw

यह भी पढ़ें

ढूंढिए कहां है उर्फी जावेद की ताले वाली इस ड्रेस की चाबी



‘केजीएफ’ (KGF) और ‘केजीएफ 2’ (KGF-2) ने यश को पैन इंडिया स्टार बना दिया है। यश की फिल्म केजीएफ 2 कन्नड सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बन चुकी है। इस मूवी ने दुनियाभर में 1200 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का कलेक्शन किया है। ऐसे में यही कयास लगाए जा रहे हैं कि 8 जनवरी 2023 को यश (Yash) का बर्थडे है। ऐसे में माना जा रहा है कि यश के जन्मदिन पर ‘केजीएफ 3’ (KGF Chapter-3) की रिलीज का ऐलान किया जा सकता है। केजीएफ-2 में नजर आ चुकी रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने भी हाल ही में एक इवेंट के दौरान यह खुलासा किया था कि केजीएफ-3 (KGF-3) जल्द आने वाली है।

यह भी पढ़ें

तिरछी नजरिया मोरी हाय हाय हाय, सिजलिंग डांस करती दिखीं उर्फी जावेद



Hindi News/ Entertainment / Tollywood / केजीएफ एक्टर यश के साथ फोटो शेयर कर हार्दिक पांड्या ने दिया हिंट, जानिए केजीएफ 3 की रिलीज डेट

ट्रेंडिंग वीडियो