scriptइस खास शख्स के कहने पर Allu Arjun ने पुष्पा में किया था ‘मैं झुकूगा नहीं…’ सिग्नेचर वॉक, एक्टर ने बताया नाम | Allu Arjun Did Signature Walk In Pushpa At Behest Of Director Sukumar | Patrika News
टॉलीवुड

इस खास शख्स के कहने पर Allu Arjun ने पुष्पा में किया था ‘मैं झुकूगा नहीं…’ सिग्नेचर वॉक, एक्टर ने बताया नाम

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. लोग फिल्म को देखने के बाद अल्लू अर्जुन के पुष्पा स्टाइल के दीवाने हो गए थे. फैंस उनके सिग्नेचर वॉक की कॉपी करने लगे थे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये आइडिया उनको किसने दिया था, चलिए बताते हैं.

Jul 17, 2022 / 03:18 pm

Vandana Saini

इस खास शख्स के कहने पर Allu Arjun ने पुष्पा में किया था 'मैं झुकूगा नहीं...' सिग्नेचर वॉक

इस खास शख्स के कहने पर Allu Arjun ने पुष्पा में किया था ‘मैं झुकूगा नहीं…’ सिग्नेचर वॉक

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने अपने लंबे करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्मों में रोमांस से लेकर फिल्म की स्टोरीलाइन और एक्शन तक को खूब पसंद किया गया, लेकिन जिनसे बॉक्स ऑफिस पर लंबे समय तक कमाई की और बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई वो है ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise). इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट होने के साथ-साथ ताबड़तोड़ कमाई भी की थी. इस फिल्म में तमिल, तेलुगु और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज किया गया था, जिसको दर्शकों का खूब प्यार मिला. फिल्म के गाने से लेकर डायलॉग्स खूब फेमस हुए.
आज भी इंस्टाग्राम से लेकर वीडियो बनाने वाली सभी सोशल साइट्स पर पुष्पा के गानों पर खूब रील्स बनाई जाती हैं. अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने ऑडियंस के दिल में भी खास जगह बनाई है. इतना ही नहीं फिल्म में अल्लू अर्जुन के स्टाइल को भी फैंस ने खूब कॉपी किया. अल्लू अर्जुन का डायलॉग ‘मैं झुकूगा नहीं…’ और उनका अपनी दाढ़ी के नीचे से हाथ घूमाना. ‘श्रीवल्ली…’ गाने में उनका डांस और उनके चलने और बोलने का तरीका फैंस को खूब पसंद आया, जिसको उन्होंने दबाके कॉपी भी किया. पुष्पा के स्टाइल को कॉपी करना एक ट्रेंड बन गया था, जिसे बाद में सेलेब्स ने भी फॉलो किया.

यह भी पढ़ें

शादी के बाद Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की पहली फाइट? बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे मिया-बीवी

https://twitter.com/hashtag/AAFAMILY?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म में अल्लू अर्जुन ने स्टाइल, डांस, ‘मैं झुकूगा नहीं…” और सिग्नेचर वॉक किसके कहने पर किया था? इस बारे में खुद एक्टर ने बड़ा राज खोलते हुए उस खास शख्स के बारे में बताया, जिन्होंने ये करने का स्जेशन दिया, जो वर्ल्ड फेमस हो गया. हाल में अपने एक इंटरव्यू के दौरान अल्लू अर्जुन ने फिल्म के अपने सिग्नेचर वॉक के बारे में बात करते हुए बताया कि ‘इस बारे में उन्हें फिल्म के निर्देशक सुकुमार (Director Sukumar) ने निर्देश दिए थे’. अल्लू अर्जुन ने बताया कि ‘सुकुमार गारू ने कहा था कि मुझे नहीं पता तुम क्या करोगे, लेकिन हर किसी को तुम्हारे जैसी चाल चलनी है’.
https://twitter.com/alluarjun/status/1480745315682553857?ref_src=twsrc%5Etfw

इसके बाद अल्लू अर्जुन ने स्लोपिंग शोल्डर बॉडी लैंग्वेज रखने के बारे में सोचा. उन्हें लगा कि दर्शकों के लिए इसे अपना पाना आसान होगा. अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को 200 करोड़ के बजट में बनाया गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर करीबन 365 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था. इसमें से 100 करोड़ रुपये फिल्म के हिंदी वर्जन ने कमाए थे. बता दें कि ये फिल्म पिछले साल 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फाजिल ने अहम किरदार निभाए थे. वहीं अब दर्शकों को इसके दूसरे पार्ट का इंतजार है, जिस पर काम शुरू हो चुका है.

यह भी पढ़ें

‘क्या पैसे के लिए ये सब किया?’, Sushmita Sen-Lalit Modi के रिश्तों पर लेखिका Taslima Nasreen ने कह दी ऐसी बात

Hindi News / Entertainment / Tollywood / इस खास शख्स के कहने पर Allu Arjun ने पुष्पा में किया था ‘मैं झुकूगा नहीं…’ सिग्नेचर वॉक, एक्टर ने बताया नाम

ट्रेंडिंग वीडियो