scriptबालिग हुआ बचपन का प्यार तो ऐसे हुई MP के मौड़ा की UP की मौड़ी से शादी.. | Unique marriage of MP boy and UP girl love marriage done in ADM court | Patrika News
टीकमगढ़

बालिग हुआ बचपन का प्यार तो ऐसे हुई MP के मौड़ा की UP की मौड़ी से शादी..

Unique Marriage: कलेक्ट्रेट में एडीएम के सामने मुकम्मल हुआ 7 साल का प्यार, सात जन्मों के लिए थामा एक दूजे का हाथ..।

टीकमगढ़Aug 30, 2024 / 10:20 pm

Shailendra Sharma

Unique marriage
Unique Marriage: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ में एक अनोखी शादी हुई। इस शादी में न तो बाराती थे और न ही बैंड बाजा, दूल्हा-दुल्हन थे जिन्होंने कलेक्ट्रेट में एडीएम के सामने शादी कर एक दूसरे का हाथ हमेशा हमेशा के लिए थाम लिया। यूपी की लड़की और एमपी के लड़के की इस अनोखी लव स्टोरी की शुरुआत करीब 7 साल पहले हुई थी लेकिन तब बचपन का प्यार ऐसा परवान चढ़ा की बालिग होने पर दोनों ने एक दूसरे के साथ रहने का फैसला कर लिया।

यूपी की मौड़ी और एमपी के मौड़ा की अनोखी शादी

टीकमगढ़ एडीएम पीसी चौहान के स्टेनो जैकी जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि टीकमगढ़ के रहने वाला युवक और यूपी के बागपत की रहने वाली युवती ने शुक्रवार को एडीएम के सामने कोर्ट मैरिज की है। दोनों ने एक महीने पहले कोर्ट मैरिज के लिए आवेदन दिया था जिसके बाद कोर्ट ने विज्ञापन जारी कर उत्तर प्रदेश के बागपत और मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ शहर में संबंधित पुलिस थाने को भेजा था लेकिन दोनों जगहों से कोई आपत्ति नहीं आई जिसके बाद एडीएम कोर्ट में एडीएम पीसी जैन के सामने युवक-युवती ने एक दूसरे को जयमाला पहनाकर शादी की।

यह भी पढ़ें

एमपी के दो बड़े अफसर ऑफिस के बाहर एक दूसरे से भिड़े, जमकर विवाद, देखें वीडियो


बचपन का प्यार, बालिग होने पर शादी

युवक और युवती एक साथ पढ़ते थे और 7 साल से एक दूसरे से प्यार करते हैं। इन सात साल में दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा की दोनों ने शादी करने का फैसला काफी पहले कर लिया था। लेकिन नाबालिग होने के कारण दोनों ने बालिग होने का इंतजार किया और बालिग होने पर एडीएम कोर्ट में लव मैरिज की अर्जी दाखिल की। जिसके बाद अब दोनों ने शादी कर ली है। इस शादी में दोनों में से किसे के भी परिजन शामिल नहीं हुए और एडीएम पीसी चौहान व उनके दफ्तर का स्टाफ इनकी शादी के साक्षी बने।

Hindi News/ Tikamgarh / बालिग हुआ बचपन का प्यार तो ऐसे हुई MP के मौड़ा की UP की मौड़ी से शादी..

ट्रेंडिंग वीडियो