scriptदिव्यांगों के साथ केन्द्रीय मंत्री की चाट पार्टी, देखें वीडियो | Union Minister Virendra Khatik did chaat party with differently abled | Patrika News
टीकमगढ़

दिव्यांगों के साथ केन्द्रीय मंत्री की चाट पार्टी, देखें वीडियो

सामाजिक न्याय सप्ताह के तहत हुए कार्यक्रम में केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र कुमार खटीक ने दिव्यांगों को खिलाई चाट…

टीकमगढ़Apr 07, 2023 / 08:53 pm

Shailendra Sharma

tikamgarh.jpg

टीकमगढ़. केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक का एक बार फिर अलग अंदाज देखने को मिला है। टीकमगढ़ में मंत्री वीरेन्द्र खटीक शुक्रवार को दिव्यांगों के साथ बाजार भ्रमण पर निकले और दिव्यांगों के साथ चाट-फुलकी पार्टी भी की। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने दिव्यांगों से उनकी दिनचर्या के बारे में पूछा और सभी को अपने हाथों से चाट परोसी।

केन्द्रीय मंत्री का अलग अंदाज
शुक्रवार को टीकमगढ़ में सामाजिक न्याय सप्ताह के तहत कार्यक्रम आयोजित किया गया था इस कार्यक्रम में दिव्यांग शामिल हुए थे। कार्यक्रम में सामाजिक न्याय मंत्री वीरेन्द्र खटीक भी पहुंचे थे। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने सभी का माल्यापर्ण कर स्वागत किया और फिर सभी से कहा कि चलो आज बाजार घूमने चलते हैं। बाजार भ्रमण के दौरान मंत्री ने दिव्यांगों से कुछ खाने के बारे में पूछा तो सभी ने चाट खाने की बात कही।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8jvd29

मंत्री ने दिव्यांगों के साथ की चाट पार्टी
दिव्यांगों द्वारा चाट खाने की इच्छा जताने के बाद केन्द्रीय मंत्री वीरेन्द्र खटीक दिव्यांगों को लेकर एक चाट के ठेले पर पहुंचे। यहां खुद वीरेन्द्र खटीक ने चाट लेकर दिव्यांगों को परोसीं। दिव्यांगों ने चाट पार्टी के दौरान चाट के ठेले पर मन की फुलकी, आलू चाप, करेला, दहीबड़ा आदि बनवाया । मंत्री वीरेन्द्र खटीक ने कहा कि इन बच्चों के प्रति सरकार संवेदनशील है। हमारे प्रधानमंत्री ने इन बच्चों के लिए दिव्यांग शब्द दिया है। यह बच्चें भी आम बच्चों की तरह खुद को महसूस करें और सार्वजनिक रूप से बाजार आदि का भ्रमण कर अपनी इच्छाओं को बताए, ऐसा प्रयास किया जा रहा है।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/9U8wedK7e2Y

Hindi News/ Tikamgarh / दिव्यांगों के साथ केन्द्रीय मंत्री की चाट पार्टी, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो