scriptकिसान से रिश्वत लेकर फंसा पटवारी, वीडियो वायरल होते ही गिरी गाज | Patwari caught taking bribe from farmer action taken as soon as video viral | Patrika News
टीकमगढ़

किसान से रिश्वत लेकर फंसा पटवारी, वीडियो वायरल होते ही गिरी गाज

Patwari caught : सामने आए वीडियो में खटिया पर बैठकर किसान से रिश्वत ले रहा था पटवारी, वीडियो वायरल होते ही गिरी निलंबन की गाज, जानें किस काम के एवज में मांगी थी रिश्वत।

टीकमगढ़Jul 20, 2024 / 02:11 pm

Faiz

Patwari caught taking bribe
Patwari caught taking bribe : सरकार की तमाम सख्तियों और लोकायुक्त समेत कई जांच एजेंसियों द्वारा लगातार कार्रवाई के बावजूद मध्य प्रदेश में रिश्वतखोरी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। पिछले दिनों टीकमगढ़ से अलग हुए सूबे के निवाड़ी जिले से रिव्तखोरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कार्रवाई की गई है। दरअसल, खटिया पर चश्मा लगाए बैठे पटवारी का एक किसान से रिश्वत लेते हुए वीडियो सामने आया है।
सामने आए वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पटवारी खटिया पर बैठा है और किसान पैसे गिनकर पटवारी को दे रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में पटवारी धमना हल्का के कृपाराम बताए जा रहे हैं। वीडियो कब का है, फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। मामले में कार्रवाई करते हुए पटवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

रिश्वतखोरी का वीडियो वायरल

रामलाल ने कलेक्टर को आवेदन देते हुए बताया कि ‘लगभग एक साल पहले पटवारी कृपाराम ने राशन की पर्ची बनवाने के लिए हमसे सुविधा शुल्क की मांग की थी। इसके लिए पिछले एक साल से हमें चक्कर लगवाए जा रहे हैं। और 5 हजार की राशि भी हमसे ली गई थी।’ वहीं, वायरल वीडियो को लेकर एसडीएम विनीता जैन ने कहा कि वायरल वीडियो को लेकर शिकायत मिली है। उन्होंने कहा कि वीडियो से स्पष्ट कुछ पता नहीं चल पा रहा है, लेकिन वीडियो संदिग्ध है। जिसके आधार पर पटवारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।
यह भी पढ़ें- बैंक लूटकर बहन के घर यूपी में छिपा था बर्खास्त फौजी, चाय पीते हुए खुद को न्यूज में देखा तो घबराकर वहां से भी भाग निकला, किए चौंकाने वाले खुलासे

पैर छूकर विनती करता रहा किसान

वायरल वीडियो में देखा जा रहा है कि किसान पटवारी के चरणों को छूते हुए विनती कर रहा है कि आप हमारा काम कर दो। हमसे जो भी सेवा बनेगी मैं आपकी पूरी सेवा करूंगा और जो भी बनेगा आपको पैसा भी दूंगा। पटवारी के साथ गांव का चौकीदार भी बैठा हुआ है। वह चौकीदार का जिक्र भी वीडियो में कर रहा है।

Hindi News/ Tikamgarh / किसान से रिश्वत लेकर फंसा पटवारी, वीडियो वायरल होते ही गिरी गाज

ट्रेंडिंग वीडियो