scriptSurat/ अब 16 नहीं, 26 जून को शुरू होगा रिंगरोड फ्लाईओवर ब्रिज | Surat Now Ring Road Flyover Bridge will start on June 26, not 16 | Patrika News
सूरत

Surat/ अब 16 नहीं, 26 जून को शुरू होगा रिंगरोड फ्लाईओवर ब्रिज

मरम्मत के लिए 8 मार्च से है बंद, एक बार फिर नई तारीख

सूरतJun 09, 2022 / 08:40 pm

Sandip Kumar N Pateel

Surat/ अब 16 नहीं, 26 जून को शुरू होगा रिंगरोड फ्लाईओवर ब्रिज

Surat/ अब 16 नहीं, 26 जून को शुरू होगा रिंगरोड फ्लाईओवर ब्रिज

सूरत. मरम्मत के लिए तीन महीने से बंद रिंगरोड फ्लाईओवर ब्रिज को शुरू करने के लिए अब मनपा ने एक और तारीख का ऐलान किया है। पहले 16 जून से ब्रिज यातायात के लिए शुरू करने की घोषणा की गई थी, लेकिन अब मनपा ने यह तारीख 26 जून कर दी है।

रिंगरोड फ्लाईओवर ब्रिज की बेरिंग और स्ट्रक्चर को रिनोवेट करने के लिए मनपा ने 8 मार्च से दो महीने की अवधि के लिए ब्रिज को यातायात के लिए बंद कर दिया था। सबसे व्यस्ततम ब्रिज को बंद किए जाने से लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है। मरम्मत कार्य दो महीने में पूरा करने की उम्मीद थे, लेकिन काम धीमी गति से चलने के कारण ब्रिज के शुरू होने में विलंब हो रहा है। पहले मनपा ने 9 जून और बाद में 16 जून से ब्रिज शुरू करने की घोषणा की थी, लेकिन अब तक कार्य पूरा नहीं होने और इसके लिए और दस से पन्द्रह दिन लग सकते हैं। ऐसे में मनपा ने अब 16 के बजाए 26 जून से ब्रिज शुरू करने की गुरुवार को घोषणा की।
चेक रिटर्न मामले में कोर्ट ने सुनाई एक साल की कैद की सजा


सूरत. चेक रिटर्न के एक मामले में आरोपित ठेकेदार को कोर्ट ने दोषी करार देते हुए एक साल की कैद की सजा और रिटर्न चेक की राशि लौटाने का आदेश दिया।

लिंबायत मारूतिनगर निवासी शाहरूख खान अख्तर खान पठान ने अधिवक्ता एम.एस.पुरोहीत के जरिए आरोपी शरीफ खान इसामुद्दीन पठान के खिलाफ कोर्ट में चेक रिटर्न की शिकायत दायर की थी। आरोप के मुताबिक आरोपी ने 1.95 लाख रुपए उधार लिए थे, जो लौटाने के समय आरोपी ने चेक लिखकर दिया था। चेक बैंक में जमा करवाने पर रिटर्न हो गया था। मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही थी। अभियोजन पक्ष आरोपों को साबित करने में सफल रहा। अंतिम सुनवाई के बाद कोर्ट ने आरोपी को दोषी मानते हुए एक साल की कैद और रिटर्न चेक की राशि लौटाने का आदेश दिया।

Hindi News / Surat / Surat/ अब 16 नहीं, 26 जून को शुरू होगा रिंगरोड फ्लाईओवर ब्रिज

ट्रेंडिंग वीडियो