scriptSurajpur double murder case: दोहरा हत्याकांड के आरोपी को लाया गया सूरजपुर, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ नगर, गोदाम पर चलेगा बुलडोजर | Surajpur double murder case: double murder accused was brought to Surajpur | Patrika News
सुरजपुर

Surajpur double murder case: दोहरा हत्याकांड के आरोपी को लाया गया सूरजपुर, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ नगर, गोदाम पर चलेगा बुलडोजर

Surajpur double murder case: प्रधान आरक्षक की पत्नी व बेटी की हत्या कर फरार हो गया था आरोपी कुलदीप साहू, पुलिस ने झारखंड से अंबिकापुर आने के दौरान बलरामपुर में किया गिरफ्तार

सुरजपुरOct 15, 2024 / 09:29 pm

rampravesh vishwakarma

Surajpur double murder case

Surajpur police

सूरजपुर। Surajpur double murder case: प्रधान आरक्षक तालिब शेख की पत्नी-बेटी की हत्या के आरोपी कुलदीप साहू को मंगलवार को झारखंड से अंबिकापुर आने के दौरान बस से बलरामपुर (Surajpur double murder case) में वहां की पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर सूरजपुर पुलिस को शाम को सौंप दिया गया। इसके मद्देनजर देर शाम को कोतवाली थाने व आसपास के इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया। बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती थाने व बाहर सडक़ पर की गई है।
गौरतलब है कि आरोपी प्रधान आरक्षक की पत्नी मेहू फैज व बेटी आलिया शेख की हत्या (Surajpur double murder case) के आरोपी कुलदीप साहू को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका कि सूरजपुर लाने के बाद उसे पुलिस द्वारा कहां रखा गया है।
Surajpur double murder case
Double murder accused arrested
वहीं इस मामले (Surajpur double murder case) में आरोपी के अलावा कुछ और संदेहियों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस को आशंका है कि इस वारदात में आरोपी के साथ उसके कुछ और सहयोगी भी हो सकते हैं।
इधर इस मामले को लेकर सियासत भी तेज हो गई है। मंगलवार को कांग्रेसियों ने नगर में कैंडल मार्च निकाला। इससे पूर्व कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने एसपी से भी मुलाकात कर दोषी पर सख्त कार्रवाई की मांग की।
Surajpur double murder case
surajpur police

Surajpur double murder case: गोदाम पर चलेगा बुलडोजर

इधर नपा प्रशासन द्वारा आरोपी (Surajpur double murder case) के मानपुर स्थित गोदाम को अवैध निर्माण बताते हुए नोटिस जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि इस गोदाम पर जल्द बुलडोजर चल सकता है। अशोक कुमार साहू के नाम से जारी नोटिस में उल्लेख किया गया है कि मानपुर में निकाय से बिना अनुज्ञा के ही भवन का निर्माण किया गया है जो नगरपालिका अधिनियम का उल्लंघन है।
इसके मद्देनजर उस अवैध भवन को जल्द खुद तोडऩे का अल्टीमेटम दिया गया है। ऐसा नहीं होने पर अवैध निर्माण को तोडऩे की कार्रवाई की चेतावनी दी गई है।

यह भी पढ़ें

Gang rape rumor: आईजी बोले- युवती से नहीं हुआ है गैंगरेप, पूर्व स्कूल फ्रेंड ने किया था रेप, उसकी फांसी पर लटकी मिली है लाश

कांग्रेसियों ने एसएसपी से की मुलाकात

घटना को लेकर कांग्रेस कमेटी के प्रतिनिधिमंडल ने सूरजपुर एसएसपी एमआर आहिरे से मुलाकात कर कहा कि सूरजपुर जिले में पुलिस कर्मी के परिजनों की हत्या (Surajpur double murder case), पुलिसकमी पर गर्म तेल फेंकने की घटना, रामानुजनगर में बलात्कार की घटना सहित सम्पूर्ण जिले में बढ़ते अपराधिक मामलों पर कड़ी कार्यवाही करना अत्यंत आवश्यक है।
Surajpur double murder case
Accused Kuldeep Sahu
बढ़ती घटनाओं से जहां आम जन में असुरक्षा की भावना बढ़ रही हैं। वही पुलिस प्रशासन के विरूद्ध असंतोष भी पनप रहा है। आपराधिक घटनाओं पर सख्त कार्रवाई (Surajpur double murder case) करना जरूरी है। कांग्रेस पार्टी ऐसी घटनाओं की कठोर निंदा करती है तथा पुलिस प्रशासन पर विश्वास व्यक्त करते हुये यह आशा करती है कि जिले में शांतिपूर्ण व्यवस्था कायम रहेगी।
कांग्रेस सदैव प्रशासन के साथ सहयोग हेतु तत्पर है। प्रतिनिधिमंडल में पूर्व विधायक खेलसाय सिंह, पारसनाथ राजवाड़े, जिला पंचायत उपाध्यक्ष नरेश राजवाड़े, कांग्रेस जिलाध्यक्ष भगवती राजवाड़े, रामचंद्र यादव, अश्विनी सिंह, अनुपम फिलिप, कुसुमलता राजवाड़े, संजय डोसी, अखिलेश सिंह, जाकेश राजवाड़े, दीप्ति स्वाईं, राजीव सिंह, मनोज डालमिया, दीपक कर, विनय यादव उपस्थित थे।

Hindi News / Surajpur / Surajpur double murder case: दोहरा हत्याकांड के आरोपी को लाया गया सूरजपुर, पुलिस छावनी में तब्दील हुआ नगर, गोदाम पर चलेगा बुलडोजर

ट्रेंडिंग वीडियो