scriptसडक़ पर बच्चे के साथ रो रही महिला को युवक ने पहुंचाया अस्पताल तो महिला पुलिसकर्मी ने की पिटाई, तोड़ा हाथ | Police broke hand: Female police beaten young man and broken hand | Patrika News
सुरजपुर

सडक़ पर बच्चे के साथ रो रही महिला को युवक ने पहुंचाया अस्पताल तो महिला पुलिसकर्मी ने की पिटाई, तोड़ा हाथ

Police broke hand: पीडि़त युवक ने महिला पुलिसकर्मी व थाने में लाकर डंडे से पीटने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ थाने में की शिकायत, अपराध दर्ज करने की मांग

सुरजपुरJan 02, 2024 / 06:05 pm

rampravesh vishwakarma

Police broke hand

Young man reached to complain in police station

भैयाथान. Police broke hand: भैयाथान थाना क्षेत्र निवासी एक युवक ने अस्पताल में महिला पुलिसकर्मी द्वारा मारपीट करने तथा थाने में डंडे से हाथ तोडऩे का आरोप लगाया है। उसने मामले की शिकायत थाना प्रभारी से करते हुए महिला पुलिसकर्मी के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग की है। इस दौरान उसके साथ क्षेत्रवासी उपस्थित थे। युवक का कहना है कि उसने बीच सडक़ पर रो रही महिला व उसके बच्चे को अस्पताल पहुंचाया था। इसी दौरान उसके साथ मारपीट की गई।

सूरजपुर जिले के भैयाथान थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम करकोटी निवासी पीडि़त युवक अमित कुशवाहा ने शिकायत में बताया है कि वह अपने मामा के घर ग्राम पकनी में गया था। 1 जनवरी की शाम को वह बाइक से घर लौट रहा था। इसी बीच ग्राम दवना के पास एक अज्ञात महिला अपने बच्चे के साथ सडक़ के बीच में बैठकर रो रही थी।
यह देख उसने अपनी बाइक रोकी और उससे रोने का कारण पूछा। इस पर महिला ने कहा कि मेरे बच्चे की तबियत खराब है, मुझे भैयाथान अस्पताल तक पंहुचा दीजिए। इसके बाद वह महिला व उसके बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचा। यहां वह महिला को पर्ची काउंटर पर ले गया।
इसी बीच वहां पहले से पुलिसकर्मियों में से महिला पुलिसकर्मी ने पूछा कि तुम इस महिला को कैसे जानते हो और कहां से लेकर आ रहे हो? जब उसने बताया कि महिला ने उससे लिफ्ट मांगा तो वह लेकर आया है। इसके बाद हाथापाई करते हुए महिला पुलिस कर्मी ने मारपीट की। इसके बाद मुझे थाने लाकर डंडे से मारपीट करने लगे।
इस दौरान मेरा एक हाथ टूट गया। पीडि़त युवक ने मारपीट में शामिल महिला पुलिसकर्मी के विरुद्ध अपराध र्द करते हुए कार्रवाई की मांग की है।

मातम में बदलीं नए साल की खुशियां: पिकनिक मनाकर लौट रहे बाइक सवार युवक को कार ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत


युवक के साथ अन्य लोग रहे मौजूद
युवक ने मामले की शिकायत भैयाथान थाना प्रभारी से मंगलवार को की। इस दौरान उसके साथ वरिष्ठ भाजपा नेता राजीव प्रताप सिंह, प्रकाश दुबे, शान्तनु गोयल, लालचन्द शर्मा, अमन प्रताप सिंह, संदीप दुबे, अभय गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, आयुष अग्रवाल, रामअवतार देवांगन, राजेश सोनकर, रामकुमार कुशवाहा, सुचेन्द कुशवाहा, शुभम गुप्ता व अर्जुन पाटिल उपस्थित थे।

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, कांग्रेसी पार्षद की मौत, पत्नी-बेटा व 2 रिश्तेदार घायल


जांच के बाद करेंगे कार्रवाई
शिकायत आवेदन प्राप्त हुआ है, जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
पास्कल लकड़ा, एसआई भैयाथान थाना

Hindi News/ Surajpur / सडक़ पर बच्चे के साथ रो रही महिला को युवक ने पहुंचाया अस्पताल तो महिला पुलिसकर्मी ने की पिटाई, तोड़ा हाथ

ट्रेंडिंग वीडियो