scriptएसईसीएल खदान की क्वारी में मिली युवती की सिर कटी अद्र्धनग्न लाश, तार व रस्सी से बंधा था शरीर | Murder: Young girl head cut seminude dead body found in mines river | Patrika News
सुरजपुर

एसईसीएल खदान की क्वारी में मिली युवती की सिर कटी अद्र्धनग्न लाश, तार व रस्सी से बंधा था शरीर

Murder: क्वारी की ओर घूमने गए कुछ लोगों ने शव देख पुलिस को दी सूचना, काफी मशक्कत के बाद क्वारी से बाहर निकाला गया शव, हत्या कर शव फेंकने की जताई जा रही आशंका

सुरजपुरFeb 20, 2024 / 08:52 pm

rampravesh vishwakarma

Murder

Resque team removed Young girl dead body from pond

बिश्रामपुर. Murder: एसईसीएल बलरामपुर 7/8 खदान के क्वारी (कोयला निकालने के बाद पानी से भरा स्थान) में ग्राम पंचायत कुम्दा बस्ती के पास मंगलवार की सुबह एक अज्ञात युवती की सड़ी-गली अद्र्धनग्न लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। युवती के शव से सिर गायब है और कमर में जीआई तार बंधा हुआ मिला है। पुलिस युवती की शिनाख्ती के प्रयास कर रही है। आशंका जताई जा रही है कि युवती की हत्या कर किसी ने लाश यहां फेंक दी है। शव करीब महीनेभर पुराना बताया जा रहा है।

इस संबंध में बिश्रामपुर पुलिस ने बताया कि एसईसीएल बलरामपुर 7/8 खदान के क्वारी में ग्राम पंचायत कुम्दा बस्ती के पास मंगलवार की सुबह ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई कि किसी अज्ञात युवती का शव क्वारी में देखा गया है।
सूचना मिलते ही बिश्रामपुर टीआई अलरिक लकड़ा, उपनिरीक्षक एसआर भगत, प्रधान आरक्षक इंद्रजीत सिंह, विकास सिंह, आरक्षक ललन सिंह, अजय सिंह, शिव राजवाड़े फॉरेंसिक एक्सपर्ट कुलदीप कुजूर, डीडीआरएफ सूरजपुर की संयुक्त टीम तत्काल मौके पर पहुंची। उन्होंने शव को काफी मशक्कत उपरांत क्वारी से बाहर निकाला।

तेज रफ्तार में बाइक दौड़ा रहे 3 नाबालिगों की दूसरी बाइक से हुई जबरदस्त भिड़ंत, 2 युवकों की मौत, तीनों गंभीर


जीआई तार, रस्सी व कपड़े से बंधी थी युवती
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती का शव अर्धनग्न था और उसका सिर गायब था। युवती के कमर जीआई तार, नायलोन की रस्सी व कपड़े से बंधी हुई थी। युवती के बाएं हाथ की कलाई पर गोदना से डीएफ.2 लिखा हुआ है।

Video: चारपहिया गाडिय़ों में स्कूली छात्रों का खतरनाक स्टंट, वीडियो वायरल होते ही एक्शन में दिखी पुलिस


क्षेत्र में फैली दहशत
अज्ञात युवती का शव मिलने से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गया है। युवती का शव करीब महीने भर पहले का बताई जा रहा है। उसकी उम्र 20 से 30 वर्ष के बीच आंकी जा रही है। फिलहाल पुलिस ने मामले में शव पंचनामा पीएम उपरांत शव को दफना दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

Hindi News/ Surajpur / एसईसीएल खदान की क्वारी में मिली युवती की सिर कटी अद्र्धनग्न लाश, तार व रस्सी से बंधा था शरीर

ट्रेंडिंग वीडियो