scriptयुवक के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी: पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर गमछे से घोंट दिया था गला | Murder in illegal relation: Wife murdered his husband with lover | Patrika News
सुरजपुर

युवक के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी: पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर गमछे से घोंट दिया था गला

Murder in illegal relation: खेत में मिला था युवक का शव, 24 घंटे में पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

सुरजपुरJan 04, 2024 / 06:14 pm

rampravesh vishwakarma

Young man dead body found in field

Wife and his lover arrested in husband murder case

सूरजपुर. Murder in illegal relation: ग्राम नमदगिरी में बुधवार की दोपहर एक युवक की खेत में लाश मिली थी। युवक की गला दबाकर हत्या की गई थी। इस अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने 24 घंटे में ही सुलझा ली। हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। अवैध संबंध को जारी रखने पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मंगलवार की रात पति की गमछे से गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद व शव को खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी पत्नी व उसके पे्रमी को जेल भेज दिया है।

सूरजपुर कोतवाली थाना अंतर्गत ग्राम नमदगिरी निवासी नरेश देवांगन ने बुधवार की दोपहर थाने में सूचना दी कि उसके 30 वर्षीय भतीजे सुनील देवांगन की किसी ने हत्या कर दी है। उसकी लाश गांव के ही सोहन के खेत में पड़ी है।
सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी, एफएसएल व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की। पीएम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने गला दबाकर हत्या की पुष्टि की।

इसके बाद पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि मृतक की पत्नी लक्ष्मी देवांगन 28 वर्ष का गांव के ही राजकुमार केंवट पिता गोपाल केंवट 32 वर्ष से अवैध संबंध है।
पुलिस ने जब दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उन्होंने हत्या की बात स्वीकार कर ली। इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर गुरुवार को धारा 302, 201 व 34 के तहत जेल भेज दिया।

प्रेम प्रसंग में नाबालिग छात्र-छात्रा ने की आत्महत्या, 3 दिन में 2 प्रेमी जोड़ों ने उठाया ये घातक कदम


गमछे से गला दबाकर की थी हत्या
पुलिस की पूछताछ में आरोपी राजकुमार ने बताया कि मृतक सुनील देवांगन की पत्नी लक्ष्मी देवांगन के साथ उसका अवैध संबंध है। उसके घर पर उसका आना-जाना था।
Murder in illegal relation
अवैध संबंध में कोई आड़े न आए इस वजह से दोनों ने मिलकर सुनील की हत्या की योजना बनाई। इसके बाद 2 जनवरी की रात उन्होंने गमछे से सुनील की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को खेत में फेंक दिया था।

मां बोली- जमीन में कमाओ-खाओ और हमलोग को भी पालो, इस बात से गुस्साए बेटे ने कर दी हत्या


कार्रवाई में ये रहे शामिल
पूरी कार्रवाई अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शोभराज अग्रवाल व एसडीओपी सूरजपुर नंदिनी ठाकुर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी सूरजपुर विमलेश दुबे, एएसआई अरूण गुप्ता, संजय सिंह, प्रधान आरक्षक राहुल गुप्ता, मोहम्मद तालिब शेख, आरक्षक लक्ष्मी नारायण मिर्रे, हरिशंकर सिंह व संदीप शर्मा द्वारा की गई।

Hindi News/ Surajpur / युवक के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी: पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर गमछे से घोंट दिया था गला

ट्रेंडिंग वीडियो