scriptमातम में बदलीं नए साल की खुशियां: पिकनिक मनाकर लौट रहे बाइक सवार युवक को कार ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत | Car accident: Young man death in car collision on NH | Patrika News
सुरजपुर

मातम में बदलीं नए साल की खुशियां: पिकनिक मनाकर लौट रहे बाइक सवार युवक को कार ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

Car-bike accident: अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ नेशनल हाइवे क्रमांक 43 पर कालीघाट के पास कार ने मारी टक्कर, पिलखा पहाड़ से पिकनिक मनाकर घर लौटने के दौरान हुआ हादसा

सुरजपुरJan 01, 2024 / 08:43 pm

rampravesh vishwakarma

Road accident

Young man death in car accident

बिश्रामपुर. Car-bike accident: एक परिवार के लिए नए वर्ष की खुशियां मातम में बदल गईं। दरअसल एक युवक 1 जनवरी को नए साल में पिकनिक गया था। वहां से दोपहर को वह बाइक से खुशी-खुशी अपने घर लौट रहा था। इसी बीच अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार ने गांधीनगर थाना अंतर्गत स्थित कालीघाट के पास सामने से टक्कर मार दी। दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की मौत से उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अंबिकापुर के अजिरमा निवासी 23 वर्षीय सुजीत राय पिता सुभाष राय सोमवार को नए वर्ष के अवसर पर पिलखा पहाड़ से पिकनिक मनाकर अपनी प्लसर बाइक में दोपहर करीब ढाई बजे घर लौट रहा था।
इसी बीच गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 43 पर जैसे ही मुख्य मार्ग पर पहुंचा तो अंबिकापुर की ओर से बिश्रामपुर की ओर आ रहे कार क्रमांक सीजी 15 डीबी 5711के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार को सामने से जबरदस्त टक्कर मार दी।
मातम में बदलीं नए साल की खुशियां: पिकनिक मनाकर लौट रहे बाइक सवार युवक को कार ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत
हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर गांधीनगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव पंचनामा पीएम उपरांत परिजन के सुपुर्द कर विवेचना शुरू कर दी है। घटना से अजिरमा गांव में नव वर्ष की खुशियां मातम में बदल गईं हैं।
मातम में बदलीं नए साल की खुशियां: पिकनिक मनाकर लौट रहे बाइक सवार युवक को कार ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत
कार ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर
वहीं एक अन्य घटना में एनएच 43 पर सोमवार की सुबह पिलखा ढाबा के पास कार व बाइक में भिड़ंत हो गई। जानकारी के अनुसार कांसाबेल निवासी छवि साय पैकरा नए वर्ष के अवसर पर सोमवार की सुबह कार क्रमांक सीजी 14 एमएल 1609 में कुदरगढ़ दर्शन करने जा रहे थे।

तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, कांग्रेसी पार्षद की मौत, पत्नी-बेटा व 2 रिश्तेदार घायल

तभी एनएच 43 पर जयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत संजयनगर में स्थित पिलखा ढाबा के सामने बिश्रामपुर की ओर से अंबिकापुर की ओर जा रहे पैशन प्रो बाइक क्रमांक सीजी 15 सीपी 3082 के चालक को कार चालक ने विपरीत दिशा से टक्कर मार दिया।
दुर्घटना में कार के सामने का हिस्सा व बाइक क्षतिग्रस्त हो गई है। बाइक सवार दोनों युवकों को मामूली चोटें आईं हैं। दुर्घटनाग्रस्त कार सवार सूरजपुर सीएसपी एसएस पैकरा के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं, जो दुर्घटना उपरांत अन्य वाहन से वापस अंबिकापुर लौट गए।

Hindi News/ Surajpur / मातम में बदलीं नए साल की खुशियां: पिकनिक मनाकर लौट रहे बाइक सवार युवक को कार ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत

ट्रेंडिंग वीडियो